रांची: धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला, ब्लैकमेल कर लड़की को दूसरा धर्म करवाया कुबूल
Advertisement

रांची: धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला, ब्लैकमेल कर लड़की को दूसरा धर्म करवाया कुबूल

लड़की को बीआईटी के रहने वाले लड़के से प्यार हो गया था. इसके बाद लड़की को धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि विरोध करने के बाद भी उन्हें धमकाया जाता था.

रांची : झारखंड के रांची में धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. रांची के हरमू की रहने वाली एक लड़की को इस्लाम कुबूल करवाया गया. लड़की को बीआईटी के रहने वाले लड़के से प्यार हो गया था. इसके बाद लड़की को धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. 

लड़की के घरवालों ने आरोप लगाया है कि विरोध करने के बाद भी उन्हें धमकाया जाता था. यहां तक की लड़की के भाई की कनपटी पर पिस्टल भी लगा दिया गया था. लड़की के भाई ने दिए बयान में बताया कि 22 अगस्त को लड़की को भगाया गया जिसके बाद 24 अगस्त को लड़की का धर्म परिवर्तन कराने के बाद उसका निकाह करवाया गया. 

fallback

साथ ही लड़की जब घर में वो पूजा करती थी तो उसे मना कर दिया जाता था. इस मामले में परिजन ने सुखदेव नगर थाने में FIR दर्ज करवाया गया. इसके बाद सात सितंबर को कोर्ट में 164 के तहत लड़की का बयान दर्ज किया गया. इसमें लड़की के साथ में रहने की भी बात कही गई है.
 
 लड़की के परिजनों का कहना है कि ये बयान उस पर दबाव डालकर दिलाया गया था. साथ ही लड़की की मां ने फिर से बयान दर्ज कराने की मांग की है. इस मामले में पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लग रहा है. फिलहाल लड़की अपनी मां के साथ रह रही है.