झारखंड चुनाव: JDU नेता श्याम रजक की फिसली जुबान, कहा- झूठ बोलने वाला हो प्रतिनिधि

श्याम रजक ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपको ऐसे प्रतिनिधि को चुनना है जो काम करने वाला हो. आपको समय देने वाला हो. साथ ही वह प्रतिनिधि झूठ बोलने वाला हो.

झारखंड चुनाव: JDU नेता श्याम रजक की फिसली जुबान, कहा- झूठ बोलने वाला हो प्रतिनिधि
बिहार सरकार में मंत्री हैं श्याम रजक. (तस्वीर साभार-@TheShyamRajak)

गढवा: झारखंड में विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के मद्देनजर नेता अपनी पार्टी के प्रचार में जोर-शोर से जुटे हैं. इस बीच सियासत भी गर्म है. इसी क्रम में बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नेता श्याम रजक (Shyam Rajak) झारखंड के विश्रामपुर विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे.

इस दौरान श्याम रजक की जुबान फिसल गई. आमतौर पर नेताओं की जुबान फिसलना कोई बड़ी बात नहीं है. चुनाव के दौरान नेताओं की जुबान अक्सर फिसल जाती है. लेकिन श्याम रजक की जुबान ऐसी फिसली कि शायद इस पर सियासत काफी लंबे समय तक जारी रहे.

दरअसल श्याम रजक ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने अब तक खुद के लिए सही प्रतिनिधि को नहीं चुना है. आपको ऐसे प्रतिनिधि को चुनना है जो काम करने वाला हो. आपको समय देने वाला हो. साथ ही वह प्रतिनिधि झूठ बोलने वाला हो.

आपको बता दें कि झारखंड में जेडीयू बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. वहीं, श्याम रजक जेडीयू प्रत्याशी ब्रह्मदेव प्रसाद के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे. गौरतलब है कि राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर से 20 दिसंबर के बीच पांच चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. जबकि सभी सीटों पर 23 दिसंबर को मतगणना होगी.