पटना: लगातार नौवें दिन दीपक की तलाश जारी, 27 टैंकर निकाला जा चुका है गाद
Advertisement

पटना: लगातार नौवें दिन दीपक की तलाश जारी, 27 टैंकर निकाला जा चुका है गाद

बिहार के पटना के एसके पुरी के एक बड़े नाले में 10 साल का दीपक नौ दिन पहले गिर गया था और लगभग नौ दिनों से लगातार खोजबीन और सर्च ऑपरेशन के बाद भी दीपक का कुछ पता नहीं चल सका है.

 एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने लगातार दीपक की तलाश में सर्च आपरेशन चला रहे हैं. (फाइल फोटोz)

पटना: बिहार के पटना के एसके पुरी के एक बड़े नाले में 10 साल का दीपक नौ दिन पहले गिर गया था और लगभग नौ दिनों से लगातार खोजबीन और सर्च ऑपरेशन के बाद भी दीपक का कुछ पता नहीं चल सका है. एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने लगातार दीपक की तलाश में सर्च आपरेशन चला रहे हैं. नाले से लगातार गाद निकाला जा रहा है और अब तक 27 टैंकर गाद निकाला जा चुका है.

दीपक को ढूंढने के लिए जिला प्रशासन और एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई है लेकिन अभी तक टीम को कोई सफलता नहीं हाथ लगी है. दीपक के परिजनों से भी प्रशासन लगातार कॉन्टैक्ट में है.

आपको बता दें कि एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को सर्च आपरेशन के दौरान सबसे ज्यादा परेशानी नालों में फंसे सिल्ट के कारण हुई. एनडीआरएफ के गोताखोर लगातार नाले में गोता लगाते रहे लेकिन सिल्ट के कारण उनका सर्च आपरेशन पूरा नहीं हो सका.

आपको जानकर हैरत होगी कि दीपक जिस संप हाउस के नाले मे गिरा उसकी सफाई 49 सालों में  कभी नहीं हुई . यही वजह है कि जब दीपक को बचाने के लिए एनडीआरएफ के जवान नाले तो उतरे तो नाले के साढे चार फुट के जमे गाद ने उनका रास्ता रोक लिया. अभी लगातार नाले की सफाई चल रही है और उम्मीद है कि शायद दीपक से जुड़ी कोई जानकारी मिल सके.