छपरा: रंगदारी नही देने पर रिटार्यड फौजी पर जानलेवा हमला, मांगा गया था 5 हजार रुपए

मामला छपरा के दरियापुर थाना अंतर्गत बारवे पंचायत के खजुहता गांव का है जहां बदमाशों ने रंगदारी नही देने पर रिटायर्ड फौजी पर जानलेवा हमला कर दिया.

छपरा: रंगदारी नही देने पर रिटार्यड फौजी पर जानलेवा हमला, मांगा गया था 5 हजार रुपए
बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर रिटायर्ड फौजी पर जानलेवा हमला कर दिया.

छपरा: बिहार में बदमाश बेखौफ है और लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. मामला छपरा के दरियापुर थाना अंतर्गत बारवे पंचायत के खजुहता गांव का है जहां बदमाशों ने रंगदारी नही देने पर रिटायर्ड फौजी पर जानलेवा हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने  रिटायर्ड फौजी  से 5000 रुपए की रंगदारी मांगी थी.लेकिन पीड़ित ने रंगदारी देने से मना कर दिया था. जिसके बाद बदमाशों ने पीड़ित के घर पर चढ़कर धावा बोला. बदमाश गिट्टी-बालू और छड़ की दुकान पर पहुंचकर शटर पर हमला करने लगे और पीड़ित के विरोध करने पर गर्दन पर फारसे से हमला कर दिया जिससे पीड़ित बुरी तरह घायल हो गया.

बेखौफ बदमाश यहीं नही रुके और पीड़ित के घर में घुस गए. जहां बदमाशों ने पीड़ित की पत्नी के गहने भी छीने और पीड़ित के जेब से 5000 निकालकर फरार हो गए.हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
 
पीड़ित का इलाज पीएमसीएच मे चल रहा है.  तो वहीं पुलिस ने  पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है.
Preeti Negi, News Desk