रिया से नहीं हो सका बिहार पुलिस का संपर्क, एक IPS अफसर को जल्द भेजा जाएगा मुंबई- DGP

https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhan डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इस मामले की अच्छे तरीके से पड़ताल हो सके, इसके लिए बिहार से एक आईपीएस अफसर को मुंबई भेजा जाएगा.  

रिया से नहीं हो सका बिहार पुलिस का संपर्क, एक IPS अफसर को जल्द भेजा जाएगा मुंबई- DGP
रिया से नहीं हो सका बिहार पुलिस का संपर्क, एक IPS अफसर को जल्द भेजा जाएगा मुंबई- DGP.

पटना: बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में हालिया गतिविधियों के बारे में विस्तार से बात की. उन्होंने कहा कि पटना एसएसपी ने मुंबई पुलिस ने बात की है. वहां पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने भी डीसीपी से सौहार्दपूर्ण माहौल में बातचीत की. 

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने अब तक सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी, पुराने कुक, डॉक्टर चावड़ा और उनकी दोस्त अंकिता लोखंडे से पूछताछ कर चुकी है. पूरे देश के लोग इस मामले में न्याय चाहते हैं. जो जिम्मेवार हैं उसका खुलासा करेंगे. सुशांत के मामले का पर्दाफाश करेंगे.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि इस मामले की अच्छे तरीके से पड़ताल हो सके, इसके लिए बिहार से एक आईपीएस अफसर को मुंबई भेजा जाएगा.

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है. शायद फैसले के बाद और भी डॉक्यूमेंट हमे सौंपे जाएंगे. हम मेडिकल डॉक्यूमेंट भी चाहते हैं ताकि बेहतर जांच हो सके.

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती का संपर्क हमसे नहीं हो सका है. हमें FSL की रिपोर्ट चाहिए, cctv की कॉपी चाहिए. बिहार पुलिस के साथ कोई गलत काम नहीं हुआ है. मीडिया से बचाव में इस तरह का व्यवहार लगा. 

सीबीआई जांच को लेकर डीजीपी ने कहा कि हम क्यों चाहेंगे कि मामले की सीबीआई जांच हो, जब बिहार पुलिस इस मामले को देख पाने में पूरी तरह से सक्षम है.