close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: नीतीश कुमार की यात्रा पर विपक्ष का तंज, JDU बोली- इससे राज्य को होता है फायदा

राजीव रंजन ने कहा कि सत्ता में आने के बाद निरंतर नीतीश कुमार जनता के साथ संवाद बनाए रखने के लिए यात्रा करते हैं. इन यात्राओं से काफी लाभ होता है. 

बिहार: नीतीश कुमार की यात्रा पर विपक्ष का तंज, JDU बोली- इससे राज्य को होता है फायदा
नीतीश कुमार जल्द ही अपनी यात्रा शुरू करने वाले हैं.

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की यात्रा को लेकर विपक्ष के द्वारा निशाना साधे जाने पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने भी पलटवार किया है. पार्टी के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि विपक्ष के पास केवल बयान बचे हैं, जनता के बीच कोई आधार नहीं है और न ही विपक्ष जनता के बीच अपना समय दे पा रहा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस तरह की यात्रा पहले भी की है.

राजीव रंजन ने कहा कि सत्ता में आने के बाद निरंतर नीतीश कुमार जनता के साथ संवाद बनाए रखने के लिए यात्रा करते हैं. इन यात्राओं से काफी लाभ होता है. मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर उन विषयों पर सीधे तौर से जानकारी लेते हैं और रोडमैप तैयार किया जाता है. इस यात्रा से भी काफी लाभ और मदद मिलेगी.

बिहार में प्रमुख विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर निशाना साथा है. पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि सरकारी पैसों का दुरुपयोग हो रहा है. जब-जब चुनाव आते हैं तब-तब नीतीश कुमार कोई न कोई मुद्दा लेकर अपनी पार्टी का प्रचार सरकारी तंत्र और सरकारी पैसे पर करते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की यह अंतिम राजनीतिक प्रचार की यात्रा होगी. आने वाले दिनों में जेडीयू नाम की कोई पार्टी इस देश में नहीं रहेगी.

वहीं, कांग्रेस ने नीतीश कुमार की यात्रा को लेकर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने कार्यकाल में बार-बार यात्रा करते हैं, लेकिन उनकी यात्रा लूट, हत्या और भ्रष्टाचार की यात्रा है. यह बिहार सरकार के पैसे का दुरुपयोग है.