जेडीयू से निष्कासित होने पर बढ़ी PK की डिमांड, कांग्रेस से लेकर RJD तक कर रही स्वागत
Advertisement

जेडीयू से निष्कासित होने पर बढ़ी PK की डिमांड, कांग्रेस से लेकर RJD तक कर रही स्वागत

प्रशांत किशोर को बुधवार को जेडीयू से निष्कासित किया गया. प्रशांत किशोर के निष्कासित होते ही बिहार में नया सियासी घमासान हो शुरू हो गया है. दरअसल प्रशांत किशोर जेडीयू से जरूर निकाले गए हैं लेकिन कांग्रेस से लेकर आरजेडी तक प्रशांत किशोर को अपने पाले में करना चाहती है.

प्रशांत किशोर के निष्कासित होते ही बिहार में नया सियासी घमासान हो शुरू हो गया है. (फोटो साभार: ANI)

पटना: प्रशांत किशोर को बुधवार को जेडीयू से निष्कासित किया गया. प्रशांत किशोर के निष्कासित होते ही बिहार में नया सियासी घमासान हो शुरू हो गया है. दरअसल प्रशांत किशोर जेडीयू से जरूर निकाले गए हैं लेकिन कांग्रेस से लेकर आरजेडी तक प्रशांत किशोर को अपने पाले में करना चाहती है.

दरअसल, पटना दौरे पर आए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि हम चाहते हैं कि नीतीश कुमार कांग्रेस के साथ आएं.

साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार को महात्मा गांधी के रास्तों पर चलने की सलाह दी. साथ ही पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने भी पीके पर बयान दिया है और पीके के बहाने जेडीयू पर भी निशाना साधा है.

तेजप्रताप यादव ने कहा है कि जेडीयू लोगों को प्रताड़ित करने और बेइज्जत करने का काम करती है. साथ ही तेजप्रताप ने कहा है कि नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को इस्तेमाल किया है. जेडीयू तो पूरी तरह से चौपट संगठन है.

साथ ही उन्होंने प्रशांत किशोर को आरजेडी में आने की सलाह दी और कहा कि वो हमारी पार्टी में आएं, आरजेडी में उनका स्वागत है. आने वाले दिनों में देखने वाली बात होगी कि आखिर प्रशांत किशोर आने वाले दिनों में क्या करेंगे.