बिहार में BJP ने उठाया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, तो RJD-RLSP बोली...

अजय आलोक ने कहा कि, नियोजित शिक्षक जो हैं, उन्हें नियोजित भी बिहार सरकार ने बनाया है. लालू राज में कोई नौकरी का चक्कर नहीं था. शिक्षकों की जो मांग है, उसे सरकार ही पूरा करेगी.

बिहार में BJP ने उठाया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, तो RJD-RLSP बोली...
बिहार में BJP ने उठाया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, तो RJD-RLSP बोली...

पटना: नियोजित शिक्षकों को लेकर बीजेपी की पॉलटिक्स पर आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि, नवल यादव ने मुख्यमंत्री से मुलाकात किया है. मिलना उचित है, काम करें, लेकिन आरजेडी सदन और सदन के बाहर में नियोजित शिक्षकों का मामला हमेशा उठाने का काम किया है और सरकार को आगाह किया है. लेकिन मुख्यमंत्री कुछ कर दें क्योंकि चुनाव आया है. लेकिन करना नहीं चाहते हैं और शिक्षको के साथ वह अन्याय करना चाहते हैं.

भाई वीरेंद्र ने कहा कि, चुनाव आया है तो आरजेडी की मांग है कि, इन नियोजित शिक्षकों को नियमित करें और पीबीएससी (PBSC) में जिनका रिजल्ट आया है उनको ज्वाइन कराएं. वहीं, आरएलएसपी (RLSP) प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि, यह एक ढकोसला है. जब चुनाव का वक्त आता है तो, लोगों को ठगने का एक असफल प्रयास यह लोग जरूर करते हैं.

अभिषेक झा ने कहा कि, कई वर्षों से नियोजित शिक्षक का मामला है और वह हड़ताल पर थे. काफी सारी समस्याएं थी लेकिन जब चुनाव आ गया है तो यह शिक्षकों को ठगना चाह रहे हैं. लेकिन इस बार बीजेपी और एनडीए के लोग सफल नहीं हो पाएंगे और नियोजित शिक्षक इनका साथ नहीं देकर, महागठबंधन के लिए वोट करेंगे.

इधर, जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि, नियोजित शिक्षक जो हैं, उन्हें नियोजित भी बिहार सरकार ने बनाया है. लालू राज में कोई नौकरी का चक्कर नहीं था. शिक्षकों की जो मांग है, उसे सरकार ही पूरा करेगी. नवल किशोर यादव मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से मुलाकात कर रहे हैं तो, इसमें कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.