नड्डा के बयान पर RJD बोली- NDA में घर के चिराग से आग लगी है, फिर कैसे सत्ता में आएंगे?
Advertisement

नड्डा के बयान पर RJD बोली- NDA में घर के चिराग से आग लगी है, फिर कैसे सत्ता में आएंगे?

इस पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बार-बार जेपी नड्डा यह कह रहे हैं कि NDA फिर से सत्ता में आएगी. एनडीए में घर के चिराग से आग लगी हुई है. पहले उस आग को जेपी नड्डा बुझा लें.

नड्डा के बयान पर RJD बोली- NDA में घर के चिराग से आग लगी है, फिर कैसे सत्ता में आएंगे?

पटना: बिहार में बीजेपी ने आज चुनावी आगाज किया है. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में पार्टी ने अपने आगामी कार्यक्रमों को सार्वजनिक किया है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में एनडीए मजबूत स्थिति में है और वह सत्ता में लौटेगी.

इस पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बार-बार जेपी नड्डा (JP Nadda) यह कह रहे हैं कि NDA फिर से सत्ता में आएगी. एनडीए में घर के चिराग से आग लगी हुई है. पहले उस आग को जेपी नड्डा बुझा लें. जितनी चिंता सत्ता के लिए कर रहे हैं, उतनी चिंता जनता के लिए कर लेते तो जनता का भला हो जाता. एनडीए के लोगों का इस बार सूपड़ा साफ हो जाएगा.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेडीयू और एलजेपी एक साथ रही तो जीत तय है. यह बयान देकर अपनी हार पहले ही स्वीकार कर लिया है.

जेपी नड्डा को स्मरण होना चाहिए 2015 में 5-6 पार्टी मिलाकर चुनाव में बीजेपी लड़ी थी, तब चुनाव हार गई थी. जेपी नड्डा ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तीन दल चुनाव लड़ते हैं तो जीतते हैं. अर्थात बीजेपी की अकेले चुनाव लड़ने की क्षमता नहीं है. 

वही इस मामले पर जेडीयू प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कि बिहार की जनता ने शासन करने के लिए कांग्रेस को 40 वर्ष दिया. 15 साल आरजेडी को दिया, लेकिन इन पार्टियों ने वंशवाद स्थापित करना और अपने परिवार का पोषण करने में समय बिताया. हमारे बिहार को बीमारू बना दिया था और बदहाल राज्य की श्रेणी में ला खड़ा किया था.

2005 में एनडीए गठबंधन को बिहार की जनता ने अपना आशीर्वाद दिया और नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार विकासशील राज्य की श्रेणी में आया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिल्कुल सही कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व जो हमारी सरकार एनडीए की है, उसने काम किया है और विपक्ष इन 15 सालों में जो काम हुआ है उस में कहीं भी खड़ा नहीं दिख रहा.