आतंकी मसूद अजहर को 'साहब' कहने पर RJD नेता मनोज झा बोले- 'यह इतनी बड़ी गलती नहीं'

आरजेडी विधायक हाजी सुभान ने एक सभा के संबोधन के दौरान आंतकी मसूद अजहर को 'साहब' कह कर संबोधित किया.

आतंकी मसूद अजहर को 'साहब' कहने पर RJD नेता मनोज झा बोले- 'यह इतनी बड़ी गलती नहीं'
मनोज झा ने आतंकी को साहब कहने पर विधायक की गलती मानी है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार के किशनगंज में आरजेडी विधायक हाजी सुभान ने एक सभा के संबोधन के दौरान आंतकी मसूद अजहर को 'साहब' कह कर संबोधित किया. जिसके बाद बिहार में सियासत गरम हो गई है. एनडीए के नेता आरजेडी पर निशाना साध रहे हैं. वहीं, इस बारे में राज्यसभा सांसद और आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा यह इतनी बड़ी गलती नहीं जिसे सभी तूल दे रहे हैं. हालांकि उन्होंने अपने पार्टी के विधायक की गलती स्वीकार की है.

किशनगंज में हो रहे एक सभा में विधायक हाजी सुभान जनता को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान विधायक ने पुलवामा जैसे बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकी सरगना मसूद अजहर को 'साहब' कहकर संबोधित किया. उन्होंने कहा, 'इंटरनेशनल आतंकवादी घोषित करने के लिए मसूद अजहर साहब को चीन ने वीटो लगाया. अभी तक कोई बता सकता है कि पीएम मोदी चाइना के खिलाफ क्यों नहीं बोल रहे हैं.'

विधायक द्वारा मसूद अजहर को साहब कह कर संबोधित करते ही विवाद शुरू हो गया. वहीं, जिस मंच पर विधायक बोल रहे थे. वहां आरेजडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. अब इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे आरजेडी को फजीहत झेलनी पड़ रही है.

वहीं, इस विवाद पर राज्यसभा सांसद और आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि यह इतनी बड़ी गलती नहीं है जिसे लोग तूल दे रहे हैं. यह गलतियां हो जाती है. उन्होंने कहा कि विधायक को ऐसे आतंकी के लिए सम्मानित शब्द का उपयोग नहीं करना चाहिए. साथ ही झा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि रविशंकर प्रसाद ने भी 'श्रीमान' कह कर आतंकियों को संबोधित किया था. उस पर भी उनका जवाब मांगना चाहिए.

बहरहाल, आरजेडी विधायक द्वारा आतंकी के लिए साहब शब्द का प्रयोग कर बुरे फंस गए हैं. वहीं, इस मामले में पक्ष और विपक्ष दोनों एक दूसरे पर हमलावर हो रही है.