झारखंड चुनाव: कोडरमा में RJD प्रत्याशी का नामांकन पत्र स्वीकृत, BJP ने दर्ज की थी आपत्ती

आरजेडी के पार्टी सिंबल और संवेदक होने का हवाला देकर अमिताभ कुमार का नामांकन पर आपत्ति जताई गई थी और आज 11 बजे तक नामंकन पत्र होल्ड पर रखा गया था.

झारखंड चुनाव: कोडरमा में RJD प्रत्याशी का नामांकन पत्र स्वीकृत, BJP ने दर्ज की थी आपत्ती
निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ विजय वर्मा ने नामांकन पत्र स्वीकृत कर लिया.

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा विधानसभा से आरजेडी के वैकल्पिक प्रत्याशी अमिताभ कुमार का नामांकन आज स्वीकृत कर लिया गया. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से कल आरजेडी के पार्टी सिंबल और संवेदक होने का हवाला देकर अमिताभ कुमार का नामांकन पर आपत्ति जताई गई थी और आज 11 बजे तक नामंकन पत्र होल्ड पर रखा गया था.

बीजेपी की ओर से दर्ज आपत्ति पर जांच और दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ विजय वर्मा ने नामांकन पत्र स्वीकृत कर लिया.

नामांकन पत्र स्वीकृत होने के बाद अमिताभ कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि साजिश के तहत उनका नामांकन पत्र होल्ड पर रखा गया था और बीजेपी की आपत्ति को निर्वाचित पदाधिकारी ने खारिज करते हुए उनका नामांकन पत्र स्वीकार कर लिया गया है. 

उन्होंने कहा कोडरमा विधानसभा से बीजेपी की यह पहली हार है और चुनाव में भी बीजेपी की हार सुनिश्चित है. गौरतलब है कि आरजेडी के मुख्य प्रत्याशी सुभाष यादव का नामांकन तकनीकी कारणों से रद्द होने की सूचना पर आरजेडी की ओर से वैकल्पिक उम्मीदवार अमिताभ कुमार ने नामांकन दाखिल किया था.