लालू ने नीतीश पर किया हमला, तो JDU ने RJD चीफ को बताया आधुनिक राजनीति का 'धृतराष्ट्र'

जेडीयू ने कहा कि, लालू यादव को सीएम पर निशाना साधने से पहले अपने बेटे को देखना चाहिए. तेजस्वी यादव आपदा के समय हमेशा गायब रहते हैं, ये लालू प्रसाद को नहीं दिखता है.

लालू ने नीतीश पर किया हमला, तो JDU ने RJD चीफ को बताया आधुनिक राजनीति का 'धृतराष्ट्र'
लालू ने नीतीश पर किया हमला, तो JDU ने RJD चीफ को बताया आधुनिक राजनीति का 'धृतराष्ट्र'. (फाइल फोटो)

पटना: इस साल के अंत में बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) प्रस्तावित हैं. ऐसे में राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस बीच, विपक्ष सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है. इसी क्रम में, आरजेडी (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया है.

लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'बूझो तो जाने?किस प्रदेश का डरपोक मुख्यमंत्री विगत 83 दिन से घर से बाहर नहीं निकला है? कोरोना भले ना भागऽल लेकिन ई मुकमंत्री जनता के बीच मंझधार में छोड़ के भाग गऽइल, ई रणछोर के हिसाब-किताब आवे वाला चुनाव में सब लोग मिल-ज़ुल के लऽ.'

वहीं, लालू यादव के ट्वीट पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने लालू को आधुनिक राजनीति का धृतराष्ट्र बताया है. उन्होंने कहा कि, लालू यादव को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधने से पहले अपने बेटे को देखना चाहिए. तेजस्वी यादव आपदा के समय हमेशा गायब रहते हैं, ये लालू प्रसाद को नहीं दिखता है.

राजीव रंजन ने कहा कि, क्या आज तक तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) राघोपुर गए हैं, कोरोना वायरस (Coronavirus) पीड़ितों का हाल जानने. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना के समय सबसे अच्छा प्रबंधन किया है.