close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भागलपुर: युवक की हत्या पर सियासत तेज, RJD ने कहा- सिस्टम से उठा लोगों का भरोसा

भागलपुर घटना पर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है.वहीं, बीजेपी ने कहा  है कि विपक्ष बेकार में मामले को तूल दे रहा है और अगर उसकी हिम्मत है तो वो बंगाल के बारे में बोलकर दिखाए.

भागलपुर: युवक की हत्या पर सियासत तेज, RJD ने कहा- सिस्टम से उठा लोगों का भरोसा
शिवानंद तिवारी ने कहा कि लोगों के अंदर भय का माहौल है.

भागलपुर: पटना के भागलपुर में हुई घटना पर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव से पूर्व माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो रही है.

वहीं, आरजेडी (RJD) नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सिस्टम से लोगो का भरोसा उठ गया है. उन्होंने कहा कि जब तक लोगों का भरोसा सिस्टम पर कायम नही होगा, इस तरह की घटनाओं को रोका नही जा सकता है.

आरजेडी नेता ने कहा कि गरीब परिवार के बच्चे गायब हो रहे हैं और उनकी बाद में बरामदगी भी नहीं होती है. ऐसे में लोगों के अंदर भय का माहौल है.

इस मामले में बीजेपी (BJP) नेता और पूर्व विधायक रामनरेश यादव ने कहा कि मॉब लिंचिंग (Mob Lynching)  विदेशी शब्द है और विपक्ष के लोग बेकार में मामले को तूल दे रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि विपक्ष में हिम्मत है तो बंगाल के बारे में बोले, जहां प्रतिदिन लोगों को बर्बरतापूर्ण तरीके से मारा जा रहा है.

वहीं, इस मामले में भागलपुर के प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि इस तरह की घटना बर्दाश्त नही की जा सकती है और जो भी दोषी होगा उस पर करवाई होगी.
 
आपको बता दें कि  भागलपुर के जगदीशपुर में कुछ लोगों ने बच्चा चोर समझ कर एक युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी थी. 

मृतक युवक का नाम अफसार अंसारी बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जूटी है.