बिहार: RJD ने सुशील मोदी के ट्वीट पर साधा निशाना, कहा- जनता ने BJP को बुरी तरह हराया

आरजेडी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि झारखंड में आरजेडी एक सीट जीतकर उछल रही है. 

बिहार: RJD ने सुशील मोदी के ट्वीट पर साधा निशाना, कहा- जनता ने BJP को बुरी तरह हराया
भाई वीरेंद्र ने सुशील मोदी के ट्वीट पर निशाना साधा है.

पटना: बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट पर सियासत गर्मा गई है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने डिप्टी सीएम के ट्वीट पर निशाना साधा है.  आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि झारखंड की जनता ने बीजेपी को बुरी तरह हराया है.

इसके साथ ही अब राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि रघुवर दास चुनाव हार गए और सुशील मोदी कह रहे हैं कि बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है. आरजेडी नेता ने सुशील मोदी को बयानवीर बताया है.

वहीं, आरजेडी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि झारखंड में आरजेडी एक सीट जीतकर उछल रही है. 

उन्होंने कहा कि आरजेडी को सीट दिलाने वाला बीजेपी नेता ही है. साथ ही सुशील मोदी ने झारखंड चुनाव पर सही ट्वीट किया है. निखिल आनंद ने कहा कि हम सब हतोत्साहित नहीं हैं. बता दें कि सुशील मोदी ने ट्वीट करके कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झारखंड में अब भी 33.4 फीसद वोट के साथ बीजेपी का जनाधार जेएमएम, कांग्रेस, आरजेडी जैसी पार्टियों से बहुत ज्यादा है.