close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अनंत सिंह के फरार होने पर बिहार में सियासत तेज, RJD ने किया बाहुबली विधायक का बचाव

अनंत सिंह के फरार होने पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि कानून अपना काम कर रही है. जिस पर कार्रवाई होती है वो आरोप लगाता ही है. 

अनंत सिंह के फरार होने पर बिहार में सियासत तेज, RJD ने किया बाहुबली विधायक का बचाव
पुलिस अधिकारियों की टीम शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पर गिरफ्तारी करने पहुंची थी.

पटना: आर्म्स एक्ट यूएपीए एक्ट के आरोपी बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. पुख्ता सुबूत मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों की टीम शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पर गिरफ्तारी करने पहुंची लेकिन तब तक अंनत सिंह पटना स्थित माल रोड सरकारी आवास से फरार हो चुके थे.

वहीं, अनंत सिंह के फरार होने पर बिहार में सियासत तेज हो गई है. मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि कानून अपना काम कर रही है. जिस पर कार्रवाई होती है वो आरोप लगाता ही है. हमारी सरकार में मंत्री के घर से कारतूस बरामद होने पर कार्रवाई हुई थी और कैबिनेट मंत्री को जेल जाना पड़ा था. 

 

साथ ही अशोक चौधरी ने कहा कि अनंत सिंह के घर जो हथियार बरामद हुए हैं उसके बाद किसी भी तरह का आरोप निराधार है. 

वहीं, अनंत सिंह के फरार होने पर आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि यूएपीए एक्ट 2019 अंग्रेजों के रॉलेट एक्ट जैसा. गांधी ने रॉलेट एक्ट का विरोध किया था. अनंत संह यूएपीए एक्ट के दायरे में आने वाले आतंकवादी नहीं. 

साथ ही शिवानंद तिवारी ने कहा है कि मैं नीतीश कुमारी से अपील करूंगा कि नए रॉलेट एक्ट के तहत बिहार में किसी की पहली गिरफ्तारी नहीं कराएं. 

आपको बता दें कि अंनत सिंह पर बाढ़ थाना स्थित पैतृक आवास लदमा में हथियार और विस्फोटक रखने का मामला दर्ज है. हथियार बरामदगी के बाद से अनंद तिंह पटना स्थित अपने सरकारी आवास में रह रहे थे. वहीं, अनंत सिंह के सरकारी आवास से धारा 307 का आरोपी छोटन सिंह गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने अनंत सिंह के घर पर लगभग ढाई घंटे तक छापेमारी की.