close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी ने की लालू यादव के बेहतर इलाज की मांग, रिम्स निदेशक से की मुलाकात

आरजेडी का उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने किया रिम्स निदेशक से मुलाकात,आरजेडी सुप्रीमो लालू के बेहतर इलाज को लेकर सौंपा मांग पत्र, बेहतर इलाज के लिए सुपरस्पेशलिटी अस्पताल भेजने का किया मांग.

आरजेडी ने की लालू यादव के बेहतर इलाज की मांग, रिम्स निदेशक से की मुलाकात
आरजेडी सुप्रीमो लालू के बेहतर इलाज को लेकर मांग पत्र सौंपा.

सौरव कुमार, रांची: आरजेडी ने चारा घोटाला मामले में सजयाफ्ता लालू यादव की बेहतर इलाज की मांग की. आरजेडी का उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने रिम्स निदेशक से मुलाकात की और आरजेडी सुप्रीमो लालू के बेहतर इलाज को लेकर मांग पत्र सौंपा. बेहतर इलाज के लिए सुपरस्पेशलिटी अस्पताल भेजने का मांग की.

दरअसल चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो इन दिनों रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत है. पिछले दिनों लालू के वार्ड में बिजली कटने से सांस लेने में हुई समस्या के बाद आरजेडी का प्रतिनिधिमंडल लालू के बेहतर इलाज की व्यवस्था और दिन में दो बार लालू का मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग को लेकर रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह से मुलाकात की. 

 

इस दौरान रिम्स निदेशक ने कहा कि नियम अनुसार इस पर विचार किया जाएगा. बिजली की समस्या हुई थी जिसे ठीक किया गया है. वहीं, आरजेडी के महासचिव सह प्रवक्ता कैलाश यादव ने कहा कि अखबारों के माध्यम से यह जानकारी मिल रही थी कि लालू जी के स्वास्थ्य में गिरावट हो रहा है.

बिजली और पानी की समस्या के कारण सुप्रीमो को परेशानी हो रही है.  प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा के साथ प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में लालू जी की समस्या के विषय में बातें आई जिस कारण स्वास्थ्य के विषय पर जानकारी लेने के लिए आरजेडी के प्रतिनिधिमंडल ने रिम्स निदेशक से मुलाकात किया.

जाहिर है आरजेडी सुप्रीमो की स्वास्थ्य में गिरावट आने के बाद पार्टी के नेताओं की भी सांस अटक गई है. आरजेडी नेता लालू के बेहतर स्वास्थ्य को लेकर रिम्स निदेशक से मिलकर बेहतर इलाज के लिए मांगपत्र सौंपा.