बिहार: RJD ने केंद्र सरकार से की विशेष पैकेज की मांग, तो BJP-JDU बोली...

बीजेपी (BJP) नेता और मंत्री प्रमोद कुमार ने कोरोना पर विशेष पैकेज की मांग को खारिज किया है. प्रमोद कुमार ने कहा है कि, राशन से लेकर, पैसा और गैस केंद्र सरकार दे रही है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है.

बिहार: RJD ने केंद्र सरकार से की विशेष पैकेज की मांग, तो BJP-JDU बोली...
बिहार: RJD ने केंद्र सरकार से की विशेष पैकेज की मांग, तो BJP-JDU बोली. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने केंद्र सरकार से विशेष पैकेज की मांग की है. आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि, बिहार कोरोना वायरस (Coronavirus) से फ्रंट स्टेज पर लड़ रहा है. अब तक जीएसटी (GST) का बकाया केंद्र ने नहीं दिया है. ऐसे में राज्य की स्थिति केंद्र सरकार ने बहुत खराब बना दी है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि, केंद्र सरकार ने सब शक्तियां अपने तक ही सीमित कर ली है. आरजेडी की इस मांग पर बिहार में बयानबाजी तेज हो गई है. जेडीयू (JDU) नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि, इस तरह के मुद्दे पर बयानबाजी की जरूरत नहीं है. इसके बारे में तमाम चीजों का आकलन करना होगा. हर मुद्दे पर कुछ कह देना उचित नहीं है.

वहीं, कांग्रेस (Congress) नेता प्रेमचंद मिश्रा ने विशेष पैकेज की मांग पर कहा कि, राज्य सरकार के पास जो पैसा है, वही खर्च नहीं हुआ है. हम पैकेज के विरोधी नहीं हैं, सरकार खर्च भी करे. हम लोगों के फंड से मदद ले लिया, लेकिन खर्च नहीं किया. पटना के बाहर स्वास्थ्य का कोई इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है.

इधर, बीजेपी (BJP) नेता और मंत्री प्रमोद कुमार ने कोरोना पर विशेष पैकेज की मांग को खारिज किया है. प्रमोद कुमार ने कहा है कि, राशन से लेकर, पैसा और गैस केंद्र सरकार दे रही है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है. विपक्ष सिर्फ प्रोपेगैंडा करने में लगा है. उन्होंने कहा कि, विपक्ष को इस तरह की मांग का अधिकार नहीं है.