अपराधियों के बलबूते राजनीति करने वाली RJD गोपालगंज मामले पर कर रही ड्रामेबाजी- BJP
Advertisement

अपराधियों के बलबूते राजनीति करने वाली RJD गोपालगंज मामले पर कर रही ड्रामेबाजी- BJP

शहाबुद्दीन, सुरेंद्र यादव, राजबल्लभ यादव, प्रह्लाद यादव जैसे दर्जनों अपराधियों के बलबुते, दहशत और भय पैदा कर, सामाजिक तनाव और उन्माद की राजनीति करने वाले आज भी राजनीतिक लाभ लेने के लिए समाजिक तनाव पैदा कर रहे हैं.

अपराधियों के बलबूते राजनीति करने वाली RJD गोपालगंज मामले पर कर रही ड्रामेबाजी- BJP.

पटना: बिहार में बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर सामाजिक तनाव पैदा कर राजनीतिक फायदा लेने का आरोप लगाया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव गुंडागर्दी पर उतर कर कोरोना संक्रमण को बढ़ाने, लॉकडाउन का उल्लंघन  और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाकर बिहार का माहौल बिगाड़ने तथा लोगों उकसाने में लगे हैं.

उन्होंने कहा कि अपराधियों के बलबूते राजनीति करने वाली पार्टी आरजेडी अपराधियों के मनोबल बढ़ाने और बचाने के लिए ड्रामा कर रही है. शहाबुद्दीन, सुरेंद्र यादव, राजबल्लभ यादव, प्रह्लाद यादव जैसे दर्जनों अपराधियों के बलबुते, दहशत और भय पैदा कर, सामाजिक तनाव और उन्माद की राजनीति करने वाले आज भी राजनीतिक लाभ लेने के लिए समाजिक तनाव पैदा कर रहे हैं.

प्रेम रंजन पटेल ने यह भी कहा कि सामाजिक तैनाव पैदा कर अपराधियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए ड्रामा कर रहा है. कोरोना काल शुरू होने के दो महीने तक गायब रहने वाले, बजट सत्र से गायब रहने वाले, चमकी बुखार, लू-गर्मी के समय, पटना जल जमाव के समय गायब होने वाले भगोड़े तेजस्वी का अपराधियों को बचाने के लिये केवल नौटंकी है. 

इनके पार्टी के साथ और समर्थन से बनने वाले विधायक दूसरे दल में जाने के बाद अपराधी हो जाता है. बिहार के लोगों को विकास चाहिए, वह एनडीए सरकार बखूबी कर रही है. इनके लाख कोशिश के बाबजूद समाजिक समरसता पर अब आंच नहीं आने वाली है, आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता इन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी.