close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: RJD ने निष्कासित हुए सुरेंद्र प्रसाद, कहा- लालू भी बाहर करेंगे तो नहीं निकलूंगा

सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि वह राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पुराने सिपाही हैं और किसी भी सूरत में वो पार्टी के बाहर नहीं जाएंगे.

रांची: RJD ने निष्कासित हुए सुरेंद्र प्रसाद, कहा- लालू भी बाहर करेंगे तो नहीं निकलूंगा
सुरेंद्र प्रसाद को आरजेडी ने 6 साल के निकाल दिया है.

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (RJD)  ने झारखंड प्रदेश के उपाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, आरजेडी ने सुरेंद्र प्रसाद को अनुशासनहीनता के आरोप में निष्कासित किया है. सुरेंद्र प्रसाद को निष्कासित करने का आदेश झारखंड आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष अभय़ कुमार सिंह ने दिया है. 

वहीं, सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि वह आरजेडी के पुराने सिपाही हैं और किसी भी सूरत में वो पार्टी के बाहर नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह 33-34 वर्षों से राष्ट्रीय जनता दल में हैं और उनकी लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) में आस्था है.

उन्होंने कहा कि वह जब तक जिंदा रहेंगे, तब तक वह आरजेडी में ही रहेंगे. इसके साथ ही अगर लालू प्रसाद यादव भी उनको पार्टी के बाहर करेंगे, तो भी वह आरजेडी के बाहर नहीं जाएंगे.

सुरेंद्र प्रसाद ने झारखंड आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष अभय़ कुमार सिंह को लेकर कहा कि वो उनको क्या निकालेंगे. प्रसाद ने कहा कि उन्होंने ने ही अभय कुमार सिंह को आदेश झारखंड आरजेडी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और वो उनको (सुरेंद्र प्रसाद) क्या निकालेंगे.

इसके साथ ही पूर्व आरजेडी उपाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि ये रिकार्ड है कि जिसने भी उनको निकालने का प्रयास किया या फिर उनके खिलाफ बयान दिया है वो खुदी ही पार्टी से निकल जाते हैं.