वर्चुअल रैली पर पक्ष-विपक्ष में तनातनी, नीरज कुमार ने आरजेडी को दिया करारा जवाब
Advertisement

वर्चुअल रैली पर पक्ष-विपक्ष में तनातनी, नीरज कुमार ने आरजेडी को दिया करारा जवाब

प्रतिपक्ष के नेता इन सबके अलावा सर्वदलीय बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ते हैं तो वह सही है तो दूसरे का विरोध करने का औचित्य क्या है पहले आरजेडी ये बताये.

वर्चुअल रैली पर पक्ष-विपक्ष में तनातनी, नीरज कुमार ने आरजेडी को दिया करारा जवाब. (फाइल फोटो)

पटना: बीजेपी की वर्चुअल रैली को लेकर आरजेडी ने बीजेपी और जेडीयू पर निशाना साधा है. आरजेडी के वरीय नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि वर्चुअल रैली उन पार्टियों को शूट करता है जिनके पास साधन है और पैसा है. बीजेपी के एक वर्चुअल  रैली में करोड़ों रुपया खर्च होता है. जो छोटी पार्टियां हैं वह वर्चुअल रैली नहीं कर सकती हैं. 

उन्होंने कहा कि जिन पार्टियों के पास साधन का अभाव है उनको इस चुनाव अभियान से अलग कर दिया जा रहा है. चुनाव आयोग जो है, वह छोटी पार्टियों के लिए वर्चुअल रैली की व्यवस्था करे. क्योंकि अपने साधन से छोटी छोटी पार्टियां वर्चुअल रैली नहीं कर सकती हैं. चुनाव आयोग को गंभीरता पूर्वक विचार करते हुए सबको समान अवसर देना चाहिए

वर्चुअल रैली पर आरजेडी के बयान के बाद जेडीयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि वर्चुअल रैली राजनीतिक दल के  संगठन की प्रक्रिया का एक अंग है. कोविड-19 से संक्रमण का खतरा है. स्वाभाविक रूप से कार्यकर्ताओं और जनता से संवाद करने में इस प्रक्रिया का इस्तेमाल होता है और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा संवाद स्थापित किया जाता है.

जेडीयू नेता ने कहा कि कोविड-19 के दौर में चुनाव आयोग मापदंड तय करेगा. विपक्ष जिला अध्यक्ष विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा बात कर रहा है. प्रतिपक्ष के नेता इन सबके अलावा सर्वदलीय बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़ते हैं तो वह सही है तो दूसरे का विरोध करने का औचित्य क्या है पहले आरजेडी ये बताये.