RJD के पूर्व नेता अली अशरफ फातमी होंगे जेडीयू में शामिल, कहा- 'तेजस्वी की उम्र से अधिक राजनीति का अनुभव'
Advertisement

RJD के पूर्व नेता अली अशरफ फातमी होंगे जेडीयू में शामिल, कहा- 'तेजस्वी की उम्र से अधिक राजनीति का अनुभव'

 फातमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्होंने यह फैसला नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद किया है. 

अली अशरफ फातमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.(फाइल फोटो)

पटना: पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी से निष्कासित नेता मोहम्मद अली अशरफ फ़ातमी जेडीयू में शामिल होंगे. अली अशरफ फातमी ने साथ ही घोषणा की है कि वो दरभंगा-मधुबनी के लाखों कार्यकर्ताओ के साथ जेडीयू में शामिल होंगे.

उन्होंने दरभंगा में अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में इसका एलान किया. इतना ही नहीं फातमी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि उन्होंने यह फैसला नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद किया है. उनकी योजना देश और बिहार के लिये लाभदायक है. खास कर अल्पसंख्यक के लिए लाभदायक है. 

वहीं, बीजेपी नेताओं के साथ मंच शेयर करने के सवाल को अली अशरफ फातमी टाल गए. साथ ही तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ा बल्कि निष्काससित किया गया. 

उन्होंने कहा कि पार्टी से निकलने के बाद किसी ने पूछा तक नहीं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने जिस भाषा का प्रयोग किया वो उससे दुखी हैं. जितनी उनकी उम्र नहीं है उससे अधिक दिनों से मैं राजनीत में हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू अगर बाहर होते तो बात अलग होती.

आपको बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता अली अशरफ फातमी ने लोकसभा चुनाव के समय पार्टी के विरोध में आवाज उठाई थी. उन्होंने मधुबनी से अपना नामांकन कराया था. उन्होंने कहा था कि अगर शकील अहमद को कांग्रेस वहां से टिकट देती है तो वो नामांकन नहीं करेंगे लेकिन अगर शकील निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो वो चुनाव मैदान में होंगे.