close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक Facebook पोस्ट करने वाला RJD नेता गिरफ्तार

सचिन कुमार चौधरी मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र के बरही गांव के रहने वाले हैं तथा राजद की मधुबनी जिला इकाई के उपाध्यक्ष हैं. 

नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक Facebook पोस्ट करने वाला RJD नेता गिरफ्तार
नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला आरजेडी नेता गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार की आलोचना करना राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक नेता को महंगा पड़ गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट और शराबबंदी (Liquor Ban) कानून को धता बताने वाला एक वीडियो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने आरजेडी नेता सचिन कुमार चौधरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मधुबनी पुलिस (Madhubani Police) के तकनीकी सेल के नेतृत्व में पुलिस ने सचिन कुमार चौधरी को उनके घर से गिरफ्तार किया है.

सचिन कुमार चौधरी मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र के बरही गांव के रहने वाले हैं तथा आरजेडी की मधुबनी जिला इकाई के उपाध्यक्ष हैं. 

चैधरी पर आरोप है कि इन्होंने फेसबुक (Facebook) पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जारी एक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसमें शराबबंदी कानून को धता बताया गया है. चौधरी ने मुख्यमंत्री की बातों की आलोचना भी की है. जयनगर के पुलिस उपाधीक्षक सुमित कुमार ने चौधरी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि तकनीकी सेल पूरे मामले की छानबीन कर रहा है. 

आरजेडी ने इस गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए इसे सरकार की तानाशाही बताया है. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, "विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद सत्ता पक्ष बौखला गया है और असहिष्णु बन गया है. सत्ता पक्ष अब खुद की आलोचना करने वालों को डंडे के बल पर चुप कराना चाहता है."