close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PK के चैलेंज पर मनोज झा बोले, राजनीतिक व्याकरण बदलने वाले लालू से नहीं कर सकेंगे डिबेट

प्रशांत किशोर के चैलेंज पर आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा है कि वह इतने परिपक्व नहीं हुए हैं कि वह लालू यादव से डिबेट कर सकें.

PK के चैलेंज पर मनोज झा बोले, राजनीतिक व्याकरण बदलने वाले लालू से नहीं कर सकेंगे डिबेट
आरजेडी नेता मनोज ने प्रशांत किशोर के चैलेंज पर निशाना साधा है.

नई दिल्लीः आरजेडी सुप्रिमो लालू यादव के किताब में दावा किया गया है कि नीतीश कुमार ने महागठबंधन में वापसी की डील की थी. जिसके लिए प्रशांत किशोर ने पहल की थी. इन दावों के खुलासे के बाद बिहार में राजनीति काफी तेज हो गई है. वहीं, प्रशांत किशोर ने चैलेंज किया है कि वह किसी भी प्लेटफॉर्म पर लालू यादव से बात करने को तैयार हैं, जिससे सबको पता चल जाएगा की उनकी क्या बात हुई थी. किसने किसको ऑफर दिया.

प्रशांत किशोर ने ट्विट कर कहा कि 'जो भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे हैं, वह सच का रखवाला बनने की कोशिश कर रहे हैं. लालू यादव जी जब चाहें,  मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया.' 

प्रशांत किशोर के चैलेंज के बाद आरजेडी राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि प्रशांत किशोर चुनाव मैनेजमेंट के लिए जाने जाते हैं, अभी उनकी परिपक्वता इतनी नहीं है कि वह राजनीति के व्याकरण बदलने वाले लालू यादव के सामने बैठकर डिबेट कर पाएं.

मनोज झा ने कहा कि प्रशांत किशोर यह खुद नहीं बोल रहे हैं बल्कि उन्हें बुलवाया जा रहा है. जिसके बारे में आरजेडी अच्छी तरह से जानती है. यह स्क्रिप्ट उन्हें कहां से दी जा रही है. मनोज झा ने आरोप लगाया कि प्रशांत किशोर को इस तरह के स्विफ्ट देने वाले चुनाव प्रचार के दौरान कम भीड़ से हतोत्साहित हैं, जिस कारण प्रशांत किशोर से इस तरह के ट्वीट करवाए जा रहे हैं.