close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सावन-भादो वाले बयान पर बुरे फंसे सुशील मोदी, मनोज झा ने बताया 'महानतम अर्थशास्त्री'

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस समय के महानतम अर्थशास्त्री हैं सुशील मोदी. उन्होंने सावन और भादो महीने को आर्थिक मंदी के लिए जिम्मेदार ठहराया है.' 

सावन-भादो वाले बयान पर बुरे फंसे सुशील मोदी, मनोज झा ने बताया 'महानतम अर्थशास्त्री'
सुशील मोदी के बयान पर मनोज झा का तंज.

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री सुशील मोदी अपने उस बयान पर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि सावन-भादो के महीने में आर्थिक मंदी होती है. उनके इस बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने तंज कसा है.

मनोज झा ने तंज कसते हुए सुशील मोदी को महान अर्थशास्त्री बताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस समय के महानतम अर्थशास्त्री हैं सुशील मोदी. उन्होंने सावन और भादो महीने को आर्थिक मंदी के लिए जिम्मेदार ठहराया है.' मनोज झा ने आगे लिखा, 'मुख्यमंत्री को जरूर खुश होना चाहिए कि उनके पास ऐसे ज्ञानी लोग हैं.'

ज्ञात हो कि सुशील मोदी ने देश में जारी आर्थिक मंदी को रूटीन बताया है. उन्होंने कहा है कि प्रत्येक वर्ष सावन और भादो महीने में आर्थिक मंदी रहती है, लेकिन इस बार मंदी का शोर मचा कर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीज उतार रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में मंदी का खास असर नहीं है, इसलिए वाहनों की बिक्री नहीं घटी है. सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही तीसरा पैकेज घोषित करने वाली है.

बिहार के वित्त मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से लेंडिंग कैपिसिटी बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किये हैं, उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा. सुशील मोदी के ने ट्वीट कर ये बातें कही हैं.

लाइव टीवी देखें-: