बिहार: दिल्ली में RJD के चुनाव लड़ने पर बोले मनोज झा- 24 घंटे में कुछ ना कुछ निकलकर आएगा

दिल्ली चुनाव में आरजेडी के उतरने के लिए आरजेडी ने कमर कस ली है. दिल्ली में आरजेडी 8 से 9 सीटों पर चुनाव लड़ेगा इसको लेकर के आरजेडी की लगातार बैठक कांग्रेस के साथ चल रही है.

बिहार: दिल्ली में RJD के चुनाव लड़ने पर बोले मनोज झा- 24 घंटे में कुछ ना कुछ निकलकर आएगा
दिल्ली चुनाव में उतरने के लिए आरजेडी ने कमर कस ली है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने दिल्ली में ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशील मोदी एक पुराने नेता है उन्हें राजनीति में गंभीर बात करनी चाहिए. 

मनोज झा ने कहा कि ओवैसी का ना तो किसी को भय है और ना ही कोई अपनी धरती बचाने के लिए सीमांचल के दौरे पर हैं. मनोज झा ने ओवैसी को बीजेपी की टीम बी करार दिया.

वहीं, दिल्ली चुनाव में आरजेडी के उतरने के लिए आरजेडी ने कमर कस ली है. दिल्ली में आरजेडी 8 से 9 सीटों पर चुनाव लड़ेगा इसको लेकर के आरजेडी की लगातार बैठक कांग्रेस के साथ चल रही है. मनोज झा ने ये भी कहा कि आगामी चौबीस घंटों के अंदर कुछ न कुछ नतीजे निकल कर आ जाएंगे.

संजय पासवान के बयान पर चुटकी लेते हुए मनोज झा ने कहा कि संजय पासवान हो या नीतीश कुमार तभी करेंगे वही जो फरमान नागपुर की अदालत से जारी होगा. नीतीश कुमार हो या सुशील मोदी तभी नागपुर से इस तरह से बंधे हुए हैं कि वहां के प्रमाण आने के बाद कोई कुछ नहीं कहता.