close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशील मोदी के रेस्क्यू पर मनोज झा का तंज, बोले- 'तस्वीर से झलक रही थी उनकी बेबसी'

बिहार में हुई मूसलाधार बारिश के कारण राजधानी पटना के कुछ इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. सुशील मोदी भी जलजमाव से परेशान हो गए. 

सुशील मोदी के रेस्क्यू पर मनोज झा का तंज, बोले- 'तस्वीर से झलक रही थी उनकी बेबसी'
सुशील मोदी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने जी मीडिया से बात करते हुए बिहार में जारी बाढ़ के हालात सहित बालू खनन के सरकारी आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी पार्टी का पक्ष रखा. इस दौरान उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) की वायरल हो रही तस्वीर पर भी तंज कसा. 

बिहार में हुई मूसलाधार बारिश के कारण राजधानी पटना के कुछ इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. सुशील मोदी भी जलजमाव से परेशान हो गए. राजेंद्र नगर स्थित उनके घर पर पानी जमा हो गया था. तीन दिनों तक वह अपने घर में फंसे रहे. सोमवार को आपदा मोचन बल के द्वारा उनका रेसक्यू किया गया. सुशील मोदी के रेस्क्यू की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

आरजेडी प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी की जो तस्वीर सामने आई है वह उनकी बेबसी बताने वाली है. तस्वीर बताती है कि केवल मास्टर प्लान का रट लगाने से राज्य का विकास नहीं होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल में थोड़ी बारिश होती थी तो बीजेपी के नेता धरने पर बैठ जाते थे.

बाढ़ के सवाल पर जवाब देते हुए मोनज झा ने कहा, 'नीतीश कुमार वर्षों से बिहार की कमान संभाले हुए हैं. उनके कुनबे में कई रत्न शामिल हैं. कुछ सावन भादो की बात करते हैं तो कुछ हथिया नक्षत्र की. काम की बात कोई नहीं करता. आज बाढ़ से लोग बेहाल हैं. समस्या सामने है और सरकार धैर्य बनाए रखने की बात करती है.'

उन्होंने बिहार में बालू की खुदाई फिर से शुरू करने के सरकार के निर्णय पर कहा कि कहीं न कहीं बाढ़ से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश है. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि कुछ भी करके लोगों का ध्यान बाढ़ की समस्या से भटकाया जाए.