close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD नेता रघुवंश प्रसाद का दावा, 'उनसे भी मिलने आए थे RSS के नेता, हालचाल पूछा, चले गए'

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि आरएसएस के नेता हर दल के भले लोगों से मिलते हैं. आरएसएस के नेता मेरे से भी मिलने आए थे. 

RJD नेता रघुवंश प्रसाद का दावा, 'उनसे भी मिलने आए थे RSS के नेता, हालचाल पूछा, चले गए'
रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि आरएसएस के नेता हर दल के भले लोगों से मिलते हैं. (फाइल फोटो)

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के नेता मेरे भी मिलने आए थे. मैंने उनसे पूछा कि आप क्यों आएं हो. उन्होंने कहा कि हालचाल पूछने आया हूं.' हाल ही में आरएसएस के अखिल भारतीय सह संपर्क प्रमुख रामलाल और रमेश पप्पा ने पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी नेता ने यह बात कही है.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि आरएसएस के नेता हर दल के भले लोगों से मिलते हैं. आरएसएस के नेता मेरे से भी मिलने आए थे. घर में लगा तुलसी का पौधा भी देखा. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोगों का काम है घूम-घूम कर लोगों से जानकारी लेना. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, आरएसएस और बीजेपी का जयकारा लगाने में लगे हैं तो हम क्या करें.

ज्ञात हो कि हाल ही में आरएसएस के अखिल भारतीय सह संपर्क प्रमुख रामलाल और रमेश पप्पा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके सरकारी आवास एक अणे मार्ग पर मुलाकात की. हालांकि इस बारे में पूछे जाने पर आरएसएस की ओर से कहा गया कि ये शिष्टाचार मुलाकात है. दोनों एक दिन पहले पटना आए थे. जाने के क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिष्टाचार मुलाकात की. बंद कमरे में हुई इस मुलाकात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं.

महागठबंधन के सवाल पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि सबकुछ ठीक है. जनता महागठबंधन चाहती है. कांग्रेस, वीआईपी और हम के नेता कार्यकर्ताओं को संतुष्ट करने के लिए बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर हम एकजुट रहेंगे तो हमारा राज आ जाएगा.