बिहार: काव्य सियासत पर बोले RJD नेता- हम वही बात कर रहे जो सच है

 बिहार में पक्ष और विपक्ष पर कविताओं के जरिए  एक दूसरे पर निशाना साधने लगे हैं. वहीं, काव्य सियासत पर आरजेडी के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने बयान दिया है. 

बिहार: काव्य सियासत पर बोले RJD नेता- हम वही बात कर रहे जो सच है
काव्य सियासत पर आरजेडी के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में पक्ष और विपक्ष पर कविताओं के जरिए  एक दूसरे पर निशाना साधने लगे हैं. वहीं, काव्य सियासत पर आरजेडी के पूर्व मंत्री विजय प्रकाश ने बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हम लोग वही बात कर रहे हैं जो सच्चाई है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि सरकार में बैठे लोग कुछ नहीं कर पा रहे हैं. लोग परेशान हैं और मजदूर पैदल चल रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी और नीतीश सरकार मजदूरों के हित में नहीं है. उल्टा सत्ताधारी दल विपक्ष पर सयासी बयानबाजी कर रहा है. उल्टा सत्ताधारी दल विपक्ष पर सियासी बयानबाजी कर रहा है.

वहीं, बिहार में कविता की सियासत पर संसदीय कार्यमंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि यह सियासत का वक्त नहीं है. यह वक्त कोरोना पर जीत अर्जित करने की है. सभी एकजुटता के साथ मुकाबला करेंगे तभी हासिल होगी. 

साथ ही जो कोई इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं. सियासत करने का हमेशा समय होते हैं. पर यह वक्त इंसानियत बचाने का है. आपको बता दें कि बिहार में आरजेडी नेता व बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक कविता जारी करते हुए वर्तमान सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बिहार की वर्तमान स्थिति को लेकर एक कविता जारी किया है.

कविता में वर्तमान सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार, अपराध, मजदूरों की बुरी स्थिति, महंगाई और शराबबंदी के हालात का जिक्र किया है. अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कविता लिख कर सरकार की आलोचना की तो जेडीयू कहां पीछे रहने वाली थी.  

जेडीयू ने भी कविता के जरिए ही विपक्ष का जवाब दिया. जेडीयू मंत्री नीरज कुमार ने भी कविता के जरिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को भ्रष्टाचारी राजकुमार बताया है.