लालू के बचाव में आरजेडी नेता का विवादित बयान, कहा- जज भी फोन से जेल में करते हैं बात
Advertisement

लालू के बचाव में आरजेडी नेता का विवादित बयान, कहा- जज भी फोन से जेल में करते हैं बात

आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जेल में फोन से बात करना साधारण बात है. 

शिवानंद तिवारी ने विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के जेल में रहते फोन से बात करने का मामला तूल पकड़ने लगा है. आरजेडी नेता अब मामले पर लगातार सफाई दे रहे हैं. इधर लालू के बचाव में आगे आए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने विवादित बयान दे डाला है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जेल में फोन से बात करना साधारण बात है. यहां तक कि कोर्ट के जज भी फोन से जेल में बात करते हैं.

नीतीश कुमार ने लालू यादव पर जेल में रहते हुए फोन से बात करने का आरोप लगाया है. नीतीश कुमार के आरोप के बाद झारखण्ड सरकार सचेत हो गयी है और लगातार लालू यादव के वार्ड की चेकिंग की जा रही है.

इधर नीतीश कुमार के आरोपों पर आरजेडी लगातार सफाई दे रही है. लेकिन इस सफाई के क्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने विवादित बयान दे डाला है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जेल में फोन पर बात करना साधारण बात है. देश में हर चीज कानून के मुताबिक नहीं चलती. जेल में फोन से बात करना साधरण बात है. 

आरजेडी नेता ने तो सवाल पूछे जाने पर यहां तक कह डाला कि जेल में क्या होता है आपको नहीं मालूम है. कभी जेल जाकर देखिए. वैसे जेल जाना भी चाहिए क्योंकि बिना जेल गए जीवन को पूरा नहीं माना जाता. बिना वजह मैं भी जेल जा चुका हूं.

शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुमार पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार के आरोप के बाद लालू यादव के वार्ड की लगातार जांच की जा रही है, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर अनंत सिंह ने भी गंभीर आरोप लगाये हैं. अनंत सिंह ने साफतौर पर कहा है कि जेल में रहते हुए उनकी नीतीश कुमार से लगातार बात हुई है. ऐसे में नीतीश कुमार को मामले पर स्पष्टीकरण देनी चाहिए.