close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सुशील मोदी के ट्वीट पर RJD का पलटवार, पूछा- '15 साल में क्यों नहीं आया मंगल राज?'

विधानसभा की नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर सहित पांच और समस्तीपुर लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है.

सुशील मोदी के ट्वीट पर RJD का पलटवार, पूछा- '15 साल में क्यों नहीं आया मंगल राज?'
सुशील मोदी से शिवानंद तिवारी का सवाल. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में विधानसभा की पांच और लोकसभा की एक सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने ट्वीट कर जहां जीत का भरोसा जताया है वहीं, उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने सुशील मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पंद्रह साल से जो पार्टी शासन कर रही है, वो अब भी कथित जंगल राज का जाप करती है.

विधानसभा की नाथनगर, बेलहर, सिमरी बख्तियारपुर सहित पांच और समस्तीपुर लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट के जरिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है कि, पांच सीट के उपचुनाव में बिहार की जनता एक बार फिर नकारात्मकता, स्वार्थी गठबंधन और थेथरलॉजी को परास्त कर एनडीए को माला पहनाएगी.

आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने सुशील मोदी को नसीहत देते हुए कहा है कि अगर पंद्रह वर्षों के दौरान कुछ समय को छोड़कर सुशील मोदी ने ईमानदारी से मेहनत की होती तो आज उनकी जुबान पर कथित जंगल राज का जुमला नहीं होता. शिवानंद तिवारी ने कहा कि पंद्रह साल से बीजेपी शासन में फिर बिहार में मंगल राज क्यों नहीं है? क्या सुशील मोदी बता सकते हैं कि पटना में आज के जलजमाव के लिए क्या लालू यादव या उनकी पार्टी जिम्मेदार है? कब तक सुशील मोदी जंगल राज के नाम पर राजनीति करेंगे.

दूसरी तरफ जनता दल युनाइटेड (JDU) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सुशील मोदी के ट्वीट का समर्थन करते हुए पांच विधानसभा और समस्तीपुर लोकसभा सीट पर जीत का भरोसा जताया है. बीजेपी प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा है कि हर क्षेत्र में बिहार ने बेहतरीन काम किया है. सुशील मोदी के ट्वीट में गलत क्या है. पूरा विपक्ष स्वार्थ से भरा है और फिर इनकी दुर्गति होने वाली है.

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन के मुताबिक, लोकसभा चुनाव की तर्ज पर विधानसभा चुनाव में भी एनडीए गठबंधन जीत दर्ज करेगी. लालटेन पंद्रह साल पहले अस्त हो चुकी है और अब बिहार में प्रकाश दिखता है. जनता अंधकार से प्रकाश की ओर बढ़ी है. इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है.