बिहार: तेजस्वी यादव ने मनाया 30वां जन्मदिन, भाई तेजप्रताप ने भी दी बधाई
Advertisement

बिहार: तेजस्वी यादव ने मनाया 30वां जन्मदिन, भाई तेजप्रताप ने भी दी बधाई

इस मौके पर उनके बड़े भाई और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने रात में 12 बजे ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर साझा कर शुभकामना दी है. 

तेजस्वी यादव ने मनाया 30वां जन्मदिन.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शनिवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने 30 पाउंड का केक काटा. इस मौके पर उनके बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. तेजस्वी के जन्मदिन समारोह में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि "हमारी कोशिश होगी कि अपने एक-एक पल को बिहार की जनता की सेवा में लगाऊं. हमने बिहार को आगे बढ़ाने का सपना देखा है."

इस मौके पर उनके बड़े भाई और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने रात में 12 बजे ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर साझा कर शुभकामना दी है. 

तेजप्रताप ने ट्वीट किया, "युवाओं के दिलों की धड़कन, गरीब एवं वंचित समाज के हक की आवाज बुलंद करने वाले जान से भी प्यारे छोटे भाई तेजस्वी को 30वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. 2020 के कुरुक्षेत्र में विजयी होकर बिहार की सेवा करो यही मेरी कामना है." 

तेजप्रताप द्वारा पोस्ट की गई पुरानी तस्वीर में मां राबड़ी देवी और वे दोनों भाई नजर आ रहे हैं.