चुनाव प्रचार की थकान मिटाने तेजस्वी पहुंचे इको पार्क, उठाया डोसे का लुफ्त

चुनाव प्रचार से थक कर तेजस्वी यादव पटना के इको पार्क में डोसा खाने पहुंचे.

चुनाव प्रचार की थकान मिटाने तेजस्वी पहुंचे इको पार्क, उठाया डोसे का लुफ्त
पटना के इको पार्क में तेजस्वी यादव डोसा खाने पहुंचे.

पटनाः बिहार में चुनावी मौसम के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव चुनाव से हटकर एक अलग मूड में नजर आये. पटना के इक्को पार्क में तेजस्‍वी को एकाएक देख उनके चाहने वालों के कदम रुक गये और उन्‍हें देखने लगे. लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली.

दरअसल, बिहार में मौसम की गर्मी के साथ ही चुनावी सरगर्मी भी जोरों पर है. भीषण धूप और लगातार चढ़ रहे पारे के बाद भी नेताओं का दौरा उफान पर है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव भी बिहार के कई जिलों में दौरा कर लौटने के बाद एयरपोर्ट से सीधे इक्को पार्क पहुंचे और वहां डोसा का लुफ्त उठाया. 

चुनावी दौरा से लौटने के बाद तेजस्‍वी यादव पटना में देर शाम घूमने के लिए निकल पड़े और जैसे ही इक्को पार्क पहुंचे. उन्हें देखकर युवा अपने मोबाइल से उनका फोटो लेने लगे कोई वीडियो भी बनाने लगा. तभी एक जोड़ा अपने बच्चों के साथ आया और तेजस्वी यादव से अनुरोध किया की उनकी शादी की सालगिराह है इसलिए वह केक काटे. तेजस्वी ने भी मना नहीं किया और केक काट कर शादीशुदा जोड़े को खुश किया.

इस दौरान कुछ मीडिया वाले भी वहां पहुंचे थे. उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू भी दिया जिसमें तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह चिराग पासवान, रामविलास पासवान के साथ नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा की बीजेपी को यह नीतीश कुमार से लिखवाकर रख लेना चाहिये की पलटी नहीं मारेंगे. 

तेजस्वी यादव ने बिहार, बंगाल ,यूपी और झारखंड से बीजेपी को एक भी सीट नहीं मिलने का दावा किया. साथ ही एनडीए की सरकार को पूरी तरह फेल बताया.

तेजस्‍वी यादव अपने पिता लालू यादव की स्टाइल को काफी फॉलो करते है. यह पहली बार नहीं हुआ है, इसके पहले भी वे कई दफा पटना की सड़कों पर चाट-पकौड़े का लुफ्त उठा चुके हैं.