Bengal Election 2021 में TMC के साथ हो सकता है RJD का गठबंधन, अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दिए संकेत
Advertisement

Bengal Election 2021 में TMC के साथ हो सकता है RJD का गठबंधन, अब्दुल बारी सिद्दीकी ने दिए संकेत

Bengal Election 2021 Samachar: मीटिंग के बाद RJD के प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि 'बनर्जी से मुलाकात का मकसद सांप्रदायिक ताकतों को हराना था'.

राजद प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: पश्चिम बंगाल के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Abhishek Banerjee से मुलाकात की. मीटिंग के बाद RJD के प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा कि 'बनर्जी से मुलाकात का मकसद सांप्रदायिक ताकतों को हराना था'. अब्दुल बारी का कहना है कि 'West Bengal Election 2021 में चुनाव के लिए गैर-भाजपा धर्मनिरपेक्ष दल से गठबंधन करने के संबंध में उनका केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेगा'.

जानकारी के मुताबिक, बनर्जी के साथ हुई बैठक के दौरान आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव Shyam Rajak भी सिद्दीकी के साथ मौजूद रहे. Abdul Bari Siddiqui ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि 'इस समय वार्ता के बारे में साझा करने के लिए कुछ भी नहीं है. यह चर्चा केवल वर्तमान परिस्थितियों का मूल्यांकन करने को लेकर थी और वार्ता संबंधी जानकारी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को दी जायेगी'.

ये भी पढ़ें- West Bengal Election 2021: ममता बनर्जी-तेजस्वी यादव आएंगे साथ! गठबंधन को लेकर चल रही बात

वहीं, विपक्षी माकपा के साथ बातचीत के बारे में पूछे जाने पर राजद नेता ने कहा 'अगर वे हमें आमंत्रित करते हैं तो हम जल्द से जल्द जवाब देंगे.' आरजेडी ने रविवार को कहा था कि वह अप्रैल-मई में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के दौरान बंगाल-बिहार की सीमा से लगती सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारने की संभावना तलाशेंगे.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़े- यह देश बेचने वाला बजट, 'अपना काम बनता भाड़ में जाए जनता' पर काम कर रही सरकार- Tejashwi

(इनपुट-भाषा)