बिहार: वशिष्ठ नारायण के भोज में पहुंचे RJD विधायक फराज फातमी, तेजस्वी पर साधा निशाना

आरजेडी विधायक फराज फातमी ने कहा कि वे महागठबंधन के भोज में शामिल नहीं होंगे. क्योंकि उन्हें वहां से न्योता नहीं मिला है. वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां से उन्हें बुलावा आया था. इसलिए वो यहां आए हैं.

बिहार: वशिष्ठ नारायण के भोज में पहुंचे RJD विधायक फराज फातमी, तेजस्वी पर साधा निशाना
वशिष्ठ नारायण सिंह के भोज में पहुंचे आरजेडी विधायक फराज फातमी.

पटना: जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में सियासी रंग भी देखने को मिला. भोज में न केवल जेडीयू के नेता हिस्सा ले रहे हैं, बल्कि मंजू वर्मा के साथ आरजेडी नेता और विधायक फराज फातमी भी शामिल हुए.

फराज फातमी पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के बेटे हैं जो दरभंगा जिले से आरजेडी विधायक हैं. पिता एए फातमी पहले जेडीयू में रह चुके हैं. वशिष्ठ नारायण सिंह की भोज मेंफराज फातमी ने महागठबंधन के खिलाफ बयानबाजी की और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की यात्रा को ढकोसला करार दे दिया. 

आरजेडी विधायक फराज फातमी ने कहा कि वे महागठबंधन के भोज में शामिल नहीं होंगे. क्योंकि उन्हें वहां से न्योता नहीं मिला है. वहीं जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां से उन्हें बुलावा आया था. इसलिए वो यहां आए हैं. फराज फातमी ने भोज के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज राजनीति का वक्त नहीं है. आज वो सिर्फ वशिष्ठ नारायण सिंह के बुलावे पर आए हैं. राजनीति आज के दिन के बाद की जानी चाहिेए. 

फराज फातमी ने कहा कि तेजस्वी किस यात्रा पर निकल रहे हैं, वही जानें. उन्होंने कहा कि एनआरसी पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही साफ कर दिया है कि यह पूरे देश में लागू हुआ ही नहीं है तो बिहार की बात करने का कोई औचित्य नहीं है..

फराज फातमी के पिता अली अशरफ फातमी भी भोज में पहले से मौजूद थे. इसके अलावा फराज फातमी ने जेडीयू की ओर से आयोजित जल जीवन हरियाली मानव श्रृंखला की तारीफ की और कहा कि यह एक अच्छी पहल है. 

वशिष्ठ नारायण सिंह की भोज में जेडीयू नेता आरसीपी सिंह के साथ पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा,ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव समेत जेडीयू के कई नेता और कार्यकर्ता भोज में दही-चूडा का लुत्फ उठा रहे हैं. 

वहीं, जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह का कहना है साल बदला है, लेकिन स्थितियां नहीं बदली हैं. 2019 के नतीजों जैसे परिणाम 2020 के चुनाव में भी रहेंगे. जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने भी 2020 विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है.