close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पप्पू यादव का चालान काटना गलत, वह पटना का कूड़ा साफ कर रहे थे: RJD विधायक

आरजेडी विधायक ने कहा कि इस काम पर बिहार सरकार को एक प्रशस्ति पत्र पप्पू यादव को देनी चाहिए और कटे हुए चालान के पैसे को वापस करना चाहिए. 

पप्पू यादव का चालान काटना गलत, वह पटना का कूड़ा साफ कर रहे थे: RJD विधायक
आरजेडी विधायक ने पप्पू यादव का किया बचाव.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक राहुल तिवारी (Rahul Tiwari) ने पप्पू यादव (Pappu Yadav) के चालान काटे जाने को गलत बताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही के दिनों में समुंद्र के किनारे पीएम ने कचरा साफ किया था. पप्पू यादव पूरे पटना में जो कचरा फैला हुआ है, उसको साफ कर निगम का काम हल्का कर रहे हैं.

आरजेडी विधायक ने कहा कि इस काम पर बिहार सरकार को एक प्रशस्ति पत्र पप्पू यादव को देनी चाहिए और कटे हुए चालान के पैसे को वापस करना चाहिए. राहुल तिवारी ने चालान काटे जाने को गलत बताते हुए इसका विरोध किया है.

आरजेडी के विधायक राहुल तिवारी के बयान पर पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता महाचन्द्र प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आरजेडी वाले गलत काम बराबर करते रहे हैं. कोई भी गैर कानूनी काम करेगा तो चालान काटेगा ही. पप्पू यादव कूड़ा उठाकर अपनी राजनीति चमका रहे थे. आरजेडी को कानून से कोई मतलब नहीं रहता है. उन्होंने चालान काटने की बात को सही करार दिया.

ज्ञात हो कि जाप संयोजक और पूर्व सांसद पप्पू यादव कल यानी गुरुवार को ट्रैक्टर में कूड़ा भरकर नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के आवास पर फेकने के लिए जा रहे थे. इस दौरान पप्पू यादव खुद ट्रेक्टर चला रहे थे. पुलिस ने रास्ते में रोक कर उनका लाइसेंस चेक किया, जो कि एक्सपायर हो चुका था. इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काट दिया.