बिहार: RJD MLA ने कोविड टेस्ट पर उठाए सवाल, पूछा-तो क्या हम ऐसे कोरोना से जीतेंगे जंग
Advertisement

बिहार: RJD MLA ने कोविड टेस्ट पर उठाए सवाल, पूछा-तो क्या हम ऐसे कोरोना से जीतेंगे जंग

विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा कि, अगर सात दिन बाद जांच के लिए सैम्पल जाएगा, तो रिपोर्ट कब आएगी. क्या हम ऐसे कोरोना से जंग जीत पाएंगे.

बिहार: RJD MLA ने कोविड टेस्ट पर उठाए सवाल, पूछा-तो क्या हम ऐसे कोरोना से जीतेंगे जंग.

पटना: आरजेडी विधायक संजय कुमार ने कोरोना जांच रिपोर्ट में देरी और लापरवाही का आरोप लगाया है. विधायक संजय कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, 6 जुलाई को मैंने 45 अन्य लोगों के साथ अपना सैम्पल विक्रमगंज में दिया था. लेकिन उसे अब तक जांच के लिए नहीं भेजा गया है और सप्ताह भर बाद भी सैंपल को विक्रमगंज से रखा है.

आरजेडी विधायक ने कहा कि, डॉक्टर कह रहे हैं कि, 13 जुलाई को जांच के लिए सैम्पल जाएगा. विधायक ने सवाल उठाते हुए कहा कि, अगर सात दिन बाद जांच के लिए सैम्पल जाएगा, तो रिपोर्ट कब आएगी. क्या हम ऐसे कोरोना से जंग जीत पाएंगे.

उन्होंने कहा कि, अगर हमारे साथ ऐसा हो रहा है तो, अन्य लोगों के साथ क्या हो रहा होगा. बता दें कि, बिहार में कोरोना जांच को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है.

इससे पहले, कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रविन्द्र मिश्रा ने कहा है कि, बिहार सरकार की लापरवाही के कारण राज्य में कोरोना की स्थिति गंभीर है. आम मरीजों के लिए बेड की संख्या कम है. केवल वीआईपी लोगो को सुविधा मिल रही है. सरकार जल्द सचेत नहीं हुई तो हालात और गंभीर होंगे.

वहीं, आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि, सिर्फ वीआईपी लोगों का कोरोना इलाज हो रहा है. आम लोगों को हॉस्पिटल में बेड तक नहीं मिल रहे हैं. पैरवी के बाद ही, आम लोगों की की कोरोना जांच हो रही है. सरकार की लापरवाही का नतीजा आम लोग भुगत रहे हैं.

इधर, बिहार बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि, विपक्ष राजनीति छोड़ सरकार और जनता का सहयोग करे. पटना एम्स (AIIMS) को पूरा कोरोना अस्पताल घोषित किया गया है. बिहार के सभी स्थानीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना जांच हो रही है. बिहार भर में कोरोना स्पेसिफाएड हॉस्पिटल घोषित किए गए हैं. केंद्र सरकार और राज्य सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है.