बिहार: RJD विधायक सरोज यादव पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे
Advertisement

बिहार: RJD विधायक सरोज यादव पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

तीन बदमाशों ने विधायक पर फायरिंग की. हालांकि विधायक सरोज यादव बाल-बाल बच गए. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. 

आरजेडी विधायक सरोज यादव पर हथियार से लैस अपराधियों ने जानलेवा हमला किया.

आरा: बड़हरा से आरजेडी विधायक सरोज यादव पर हथियार से लैस अपराधियों ने जानलेवा हमला किया. तीन बदमाशों ने विधायक पर फायरिंग की. अच्छी बात ये रही कि विधायक सरोज यादव बाल-बाल बच गए. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से एक अपराधी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल, तीन हथियारबंद बदमाश विधायक पर हमला करने पहुंचे थे. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा और कई अन्य हथियार और जिंदा कारतूस सहित एक स्कार्पियो भी जब्त की गई. दरअसल विधायक सरोज यादव अपनी भतीजी की शादी में पहुंचे थे.

तभी अपराधियों शादी समारोह में फायरिंग करनी शुरू कर दी. सरोज यादव ने इसकी सूचना पर बड़हरा थाना पुलिस को दी. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला आरा के भोजपुर का है जहां हमले में विधायक बच गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई. पुलिस फिलहाल अन्य अपराधियों की जांच में जुट गई है. वहीं, विधायक ने इस घटना पर कहा है कि अपराधियों ने 4 बार फायरिंग की और भागने लगे लेकिन स्थानीय लोगों और अंगरक्षकों के सहयोग से एक शख्स को पकड़ा गया.