close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD विधायक का तेजप्रताप पर निशाना, कहा- 'पार्टी विरोधी काम करने वालों पर लें एक्शन'

विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बुधवार को इशारों ही इशारों में पार्टी की हार के लिए तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच मनमुटाव को कारण बताते हुए तेजप्रताप पर कार्रवाई करने की बात कही है. 

RJD विधायक का तेजप्रताप पर निशाना, कहा- 'पार्टी विरोधी काम करने वालों पर लें एक्शन'
आरजेडी विधायक ने इशारों में तेजस्वी-तेजप्रताप पर कार्रवाई की बात की.

पटना: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद आरजेडी में समीक्षा बैठक का दौर जारी है, परंतु आरजेडी नेताओं की बयानबाजी से स्पष्ट है कि पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आरजेडी विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने बुधवार को इशारों ही इशारों में पार्टी की हार के लिए तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच मनमुटाव को कारण बताते हुए तेजप्रताप पर कार्रवाई करने की बात कही है. 

भाई वीरेंद्र ने यहां पत्रकारों से कहा, "मैं किसी का नाम नहीं लूंगा, परंतु चाहे वह कोई भी हो, कितना भी बड़ा नेता हो या छोटा कार्यकर्ता हो, जिन्होंने पार्टी विरोधी काम किया है, उन्हें जल्द पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए." 

 

मनेर से विधायक भाई वीरेंद्र ने हालांकि दावा किया कि आरजेडी विधानमंडल की बैठक के बाद पार्टी की अनुशासन समिति की रिपोर्ट पर वैसे लोगों के विरुद्घ कार्रवाई की जाएगी, जिन लोगों ने पार्टी के विरुद्घ काम किया है. 

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने टिकट बंटवारे को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए जहानाबाद से आरजेडी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ उम्मीदवार उतार दिए थे. इसके अलावा उन्होंने सारण लोकसभा सीट से भी आरजेडी प्रत्याशी को वोट नहीं देने की अपील लोगों से की थी. 

इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी कहा था कि चुनाव में दोनों भाइयों में विवाद के कारण पार्टी को नुकसान हुआ है.