बिहार: RJD ने MLA फंड के पैसे रोकने पर जताया ऐतराज, सरकार पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement

बिहार: RJD ने MLA फंड के पैसे रोकने पर जताया ऐतराज, सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

आरजेडी ने एमएलए विकास निधि के पैसे रोकने पर ऐतराज जताया है. आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा है कि विधायक के वेतन में कटौती से कोई ऐतराज नहीं है लेकिन एमएलए विकास निधि से विकास नहीं कर पाएंगे तो फिर क्या होगा.

आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा है कि विधायक के वेतन में कटौती से कोई ऐतराज नहीं है.

पटना: आरजेडी ने एमएलए विकास निधि के पैसे रोकने पर ऐतराज जताया है. आरजेडी विधायक भाई विरेन्द्र ने कहा है कि विधायक के वेतन में कटौती से कोई ऐतराज नहीं है लेकिन एमएलए विकास निधि से विकास नहीं कर पाएंगे तो फिर क्या होगा?

उन्होंने कहा है कि अगर केंद और राज्य सरकार एमएलए या एमपी विकास निधि का पैसा रोकती है तो ये तुगलकी फरमान होगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वेतन में जितना काटना है काट ले लेकिन विकास की राशि में कटौती नहीं होनी चाहिए.

भाई विरेन्द्र ने ये भी कहा है कि आरजेडी लॉकडाउन के समर्थन में है. कोरोना से बचने का एक ही उपाय है कि राशन के लिए थोड़ी छूट मिलनी चाहिए.

वहीं, भाई विरेन्द्र ने ये भी कहा है कि देश में कोरोना फैलाने के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने ये भी कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि तबलीगी जमात को किसने परमिशन दी? दिल्ली में किसका चलता है ये सभी जानते हैं. सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था से बचने के लिए विदशों से कोरोना लाया गया है.