बिहार: RJD विधायक शक्ति यादव ने कोरोना पर दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं संभले तो स्थिति भयावह

 आरजेडी विधायक शक्ति यादव ने कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण का बढ़ता मामला चिंताजनक है.

बिहार: RJD विधायक शक्ति यादव ने कोरोना पर दिया बड़ा बयान, बोले- नहीं संभले तो स्थिति भयावह
आरजेडी विधायक शक्ति यादव ने कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी विधायक शक्ति यादव ने कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण का बढ़ता मामला चिंताजनक है. जब संक्रमितों की संख्या कम थी तो पूरे देश में लॉकडाउन था. 

साथ ही उन्होंने कहा है कि अब जबकि संख्या तेजी से बढ़ रही है तो सबकुछ खुला है. अभी से एहतियात नहीं बरते गए तो स्थिति भयावह होगी. स्थिति की समीक्षा कर प्रभावित क्षेत्र में सरकार को लॉकडाउन लागू करना चाहिए.

शक्ति यादव ने यह भी कहा कि अगर हमलोग अभी नहीं संभलें तो स्थिति संभालना मुश्किल हो जाएगा. पटना मे भी तेजी से संक्रमण फैल रहा है. आपको बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 9,988 तक पहुंच चुकी है.

इस बीच, जांच में तेजी लाई गई है। राज्य में अब तक 7,544 संक्रमित लोग इलाज के बाद संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं. बिहार स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि कोरोना से पिछले 24 घंटे में 170 लोग स्वस्थ हुए हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में अब तक 9,988 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं.