close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी विधायक के बेटे की दबंगई, नाश्ता पसंद नहीं आने पर दुकानदार को जमकर पीटा

आरजेडी विधायक डॉ.अशोक कुमार के बेटे अंकुश कुमार पर आरोप है कि वो एक युवक की इतनी पिटाई कर दी कि वह मरणासन्न स्थिति में पहुंच गया है.  

आरजेडी विधायक के बेटे की दबंगई, नाश्ता पसंद नहीं आने पर दुकानदार को जमकर पीटा
आरजेडी विधायक डॉ.अशोक कुमार के बेटे अंकुश कुमार पर केस दर्ज किया गया है.

सासाराम : बिहार के सासाराम में आरजेडी के एमएलए डॉ. अशोक कुमार के बेटा की दबंगई सामने आई है. आरजेडी विधायक डॉ.अशोक कुमार के बेटे अंकुश कुमार पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार सासाराम के धर्मशाला चौक पर आरजेडी विधायक डॉ. अशोक कुमार का आवासीय होटल है. उसी आवासीय होटल में विधायक के बेटे अंकुर कुमार द्वारा सड़क किनारे फुटपाथ पर नाश्ता का दुकान चलाने वाले रजत केसरी से नाश्ता मंगवाया गया था. नाश्ता पसंद नहीं आने पर विधायक के बेटे और उसके दो अन्य दोस्तों  ने युवक रजत केसरी की जमकर पिटाई कर दी.

 

पिटाई से उसके सिर में गंभीर चोट आया. जब वह बेहोश हो गया, तब परिजनों को इसकी सूचना मिली. परिजन उसे आनन-फानन में जमुहार के नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. इधर घटना के बाद पुलिस ने घायल युवक के बहन के बयान पर विधायक बेटे सहित तीन पर केस दर्ज किया है तथा छापामारी शुरू कर दी है.

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि सासाराम के आरजेडी विधायक डॉ. अशोक कुमार का धर्मशाला चौक पर एक आवासीय होटल है. जिसका नाम अंकुर होटल है. नगर थाना क्षेत्र के इसी होटल में मारपीट की घटना हुई है. नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे रजत केसरी छह भाई-बहनों में अकेला है. मालूम हो कि पहले भी विधायक के बेटे पर दबंगई के कई मामले सामने आ चुके हैं.