पोस्टर वार में आरजेडी का नया ट्वीस्ट, जेडीयू को कहा- कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे
Advertisement

पोस्टर वार में आरजेडी का नया ट्वीस्ट, जेडीयू को कहा- कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे

पोस्टर पर लिखा गया है, "लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार. किया शोषण, उत्पीड़न अत्याचार, दिया बेरोजगारी और भ्रष्टाचार. चोरी से आई चोर सरकार, ले डूबी पूरा बिहार."

आरजेडी ने नए पोस्टर में लिखा कुर्सी के प्यारे, बिहार के हत्यारे.

पटना: बिहार में राजनीतिक दलों के बीच 'पोस्टर वार' का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक बार फिर नया पोस्टर जारी किया है. आरजेडी द्वारा जारी किए गए पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा गया है. इस पोस्टर पर लिखा गया है, "कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे." 

पोस्टर में बिहार के नक्शे को लोगों के साथ डूबता हुआ दिखाया गया है, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को एक कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है. पोस्टर पर लिखा गया है, "लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार. किया शोषण, उत्पीड़न अत्याचार, दिया बेरोजगारी और भ्रष्टाचार. चोरी से आई चोर सरकार, ले डूबी पूरा बिहार."

इससे पहले सोमवार को भी आरजेडी ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुर्सी के पीछे छिपते दिखाया गया था, जबकि लोग उनसे लगातार न्याय, स्वास्थ्य, विकास, शिक्षा, रोटी, सुरक्षा कहां है, को लेकर प्रश्न करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि आरजेडी और जेडीयू के बीच लगातार पोस्टर वार चल रहा है. अब देखना है कि आरजेडी के इस पोस्टर के जवाब में जेडीयू किस तरीके से जवाब देता है.
Input: IANS