close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: आपसी रंजिश में RJD नेता ने भाई पर चलाई गोली, राहगीर युवक की मौके पर ही मौत

रंजिश को लेकर शुक्रवार को देर शाम दोनों भाइयो में जमकर विवाद हुआ. तू-तू मैं-मैं के इस विवाद में आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने ही भाई सत्येंद्र कुशवाहा पर लाइसेंसी रायफल से गोली चला दी.

बिहार: आपसी रंजिश में RJD नेता ने भाई पर चलाई गोली, राहगीर युवक की मौके पर ही मौत
इलाजरत आरजेडी नेता का भाई.

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में आपसी रंजिश में आरजेडी (RJD) नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने ही भाई और पूर्व वार्ड पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा को गोली मारकर (Firing) घायल कर दिया. वहीं, फायरिंग के दौरान गोली लगने से वहां से गुजर रहे एक युवक की मौत (Death) हो गई. घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गयी. खौफ से लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना नगर थाना के पुरानी चौक मोहल्ले के वार्ड-19 की है. मृतक युवक का नाम राज कुमार महतो है, जो नोनिया टोली मोहल्ले के राजू महतो का बेटा था.

बताया जाता है कि आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा और उनके भाई सत्येंद्र कुशवाहा से बहुत पहले से किसी बात को लेकर आपसी रंजिश थी. उसी रंजिश को लेकर शुक्रवार को देर शाम दोनों भाइयो में जमकर विवाद हुआ. तू-तू मैं-मैं के इस विवाद में आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने ही भाई सत्येंद्र कुशवाहा पर लाइसेंसी रायफल से गोली चला दी.

गोली सत्येन्द्र कुशवाहा के जांघ में लग कर रास्ते से गुजर रहे 16 साल के राहगीर युवक को लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, ग्रामीणों ने घायल सत्येंद्र कुशवाहा को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भार्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटनास्थल पर पहुंचे गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि मामला दोनों भाईयों के बीच आपसी विवाद का था. सिकंदर कुशवाहा ने लाइसेंसी रायफल से अपने भाई पर फायरिंग की, जिसमें गोली सत्येंद्र कुशवाहा को जांघ में लगते हुए उस दौरान रास्ते से गुजर रहे 16 साल के एक युवक को गोली लगी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

घायल पूर्व पार्षद सत्येन्द्र कुशवाहा ने कहा कि गोली मारने वाला सिकंदर हमारा भाई है. शराब का कारोबार करता है. उसका विरोध करने पर लाइसेंसी रायफल से मुझे गोली मार दिया.

वहीं, नगर पुलिस ने पीड़ित के बयान पर आरोपी राजद नेता सिंकदर कुशवाहा के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर लिया है और एसपी के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.