2 दिन में हो JDU MLA पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी, नहीं तो RJD करेगी आंदोलन: तेजस्वी
Advertisement

2 दिन में हो JDU MLA पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी, नहीं तो RJD करेगी आंदोलन: तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि, दो दिन के अंदर विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी होनी चाहिए. अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो, आरजेडी पटना से गोपालगंज तक आंदोलन करेगी.

2 दिन में हो JDU MLA पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी, नहीं तो RJD करेगी आंदोलन: तेजस्वी. (फाइल फोटो)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में रविवार रात अपराधियों ने जे पी चौधरी के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी थी. इसमें उनके माता, पिता और भाई की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, जेपी चौधरी आरजेडी (RJD) से जुड़े हैं. इस बीच, पुलिस ने आरोपी जेडीयू विधायक के भाई और भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

इस तिहरे हत्याकांड को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है. आरजेडी इस मुद्दों को लेकर राज्य की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावार है. इसी क्रम में, बिहार विधानसभा (Bihar Vidhansabha) में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

मंगलवार को तेजस्वी यादव पीएमसीएच (PMCH) में जेपी यादव से मिलने पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी ने जेपी यादव ने उनका हालचाल जाना. बता दें कि, जेपी यादव गोपालगंज हत्याकांड में एकमात्र गवाह हैं. वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि, दो दिन के अंदर जेडीयू (JDU) विधायक पप्पू पांडेय (Pappu Pandey) की गिरफ्तारी होनी चाहिए. अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई तो, आरजेडी पटना से गोपालगंज तक आंदोलन करेगी.

बता दें कि, पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि, रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने आरजेडी नेता चौधरी के घर पर गोलीबारी कर दी. इसमें, उनके पिता महेश चौधरी (65 ) और मां संकेशिया देवी (62) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस हमले में जेपी चौधरी और उनके भाई शांतनु चौधारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. अस्पताल में इलाज के दौरान शांतनु चौधरी ने भी दम तोड़ दिया. घायल जेपी चौधरी का इलाज अभी चल रहा है. हथुआ के थाना प्रभारी अभय कुमार ने मीडिया को बताया कि, घायल चौधरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

उन्होंने बताया कि, इस मामले में कुचायकोट के जनता दल युनाइटेड (JDU) विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है. जबकि, एक अज्ञात व्यक्ति पर भी हत्या का आरोप लगाया गया है.

थाना प्रभारी अभय कुमार ने बताया कि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.