बिहार: रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान, BJP को हराने के लिए किसी से समझौता करने को तैयार RJD

आरजेडी नेता ने कहा कि सूबे में बीजेपी को हटाने के लिए पार्टी किसी से भी समझौता कर सकती है. आरजेडी का लक्ष्य बीजेपी को हराना है. इतना ही नहीं उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के वैशाली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भी अपना बयान दिया और कहा कि वह वैशाली में आग लगवाने आए थे.

बिहार: रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान, BJP को हराने के लिए किसी से समझौता करने को तैयार RJD
रघुवंश प्रसाद सिंह बोले- बीजेपी को हराने के लिए किसी से समझौता कर सकती है आरजेडी. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. आरजेडी के बड़े नेताओं में शामिल रघुवंश प्रसाद सिंह ने वैशाली में गृहमंत्री अमित शाह की सीएए (CAA) पर सभा के बारे में तो अपनी टिप्पणी की ही, साथ ही बिहार में विधानसभा चुनाव में आरजेडी की बेताबी पर भी बयान दे दिया.

आरजेडी नेता ने कहा कि सूबे में बीजेपी को हटाने के लिए पार्टी किसी से भी समझौता कर सकती है. आरजेडी का लक्ष्य बीजेपी को हराना है. इतना ही नहीं उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह के वैशाली में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भी अपना बयान दिया और कहा कि वह वैशाली में आग लगवाने आए थे. पूरे देश में बीजेपी नेता यहीं कर रहे हैं. वह सब घूम-घूम कर आग लगाने की कोशिश कर रहे हैं. 

रघुवंश प्रसाद सिंह यहीं नहीं रूके. उनसे जब यह पूछा गया कि क्या वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फिर से समझौता करना चाहते हैं तो इस पर आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार ने अच्छा किया, यह मैं भी नहीं कह रहा. लेकिन किसी खराब आदमी से भी समझौता कर लेंगे. सीधे तौर पर कहने का मतलब यह था कि आरजेडी बिहार में बीजेपी को हराने के लिए नीतीश कुमार का साथ पाने को भी तैयार है. 

दिलचस्प बात यह है कि वैशाली में सभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने भी बिहार विधानसभा को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने मंच से यह बिल्कुल साफ किया कि 2020 विधानसभा चुनाव में एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी. इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए. 

इधर आरजेडी के रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बिहार में अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून पास कराने के बाद सफाई देते फिर रहे हैं. वैशाली में आग लगावन सभा कर रहे हैं और गाल बजा कर कहते हैं कि कानून पास करा दिए. उन्होंने कहा कि इस कानून से लोग डरे हुए हैं.