close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

RJD को नहीं रास आई JP नड्डा, CM नीतीश की मुलाकात, बोली- सचेत करने गए होंगे

इस मुलाकात पर आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सचेत करने गए होंगे. यदि साथ छोड़ोगे तो अंदर कर देंगे. 

RJD को नहीं रास आई JP नड्डा, CM नीतीश की मुलाकात, बोली- सचेत करने गए होंगे

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) कल यानी मंगलवार को पटना दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से भी मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और सीपी ठाकुर भी मौजूद थे. सीएम नीतीश के साथ उनकी यह मुलाकात बिहार के प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को रास नहीं आई.

इस मुलाकात पर आरजेडी नेता सुबोध राय ने कहा कि जेपी नड्डा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सचेत करने गए होंगे. यदि साथ छोड़ोगे तो अंदर कर देंगे. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड और सृजन घोटाला में फंसाने की धमकी दिए होंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी को पता है कि वह जेडीयू के बिना शून्य है.

वहीं, दोनों नेताओं की मुलाकात पर श्याम रजक ने कहा कि जेपी नड्डा बिहार आये थे. अध्यक्ष बनने के बाद उनका यह पहला दौरा था. उन्हें बिहार से लगाव है. यह महज औपचारिक मुलाकात थी. लोग आते हैं, उनसे मुलाकात होती रहती है. 

ज्ञात हो कि जेपी नड्डा (JP Nadda) मंगलवार को पटना पहुंचे. इस दौरान जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी के संस्थापक कैलाशपति मिश्रा की पृण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए. नड्डा ने कैलाशपति मिश्र की सातवीं पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान नड्डा कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस गेम खेलने लायक नहीं है. 

जेपी नड्डा ने कहा कि लोगों को बीजेपी से जुड़ने की आवश्यकता है, कयोंकि यही सही जगह है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश में सामाजिक समरसता लेकर आए और उनके नेतृत्व में देश का मान विदेशों में भी बढ़ रहा है.