Breaking News
  • बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं, इसके लिए बधाई: पीएम मोदी
  • बिहार विधान सभा चुनावी रैली में पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों को किया प्रणाम
  • कोरोना के इस समय में भी गरीबों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए एनडीए सरकार ने काम किया: पीएम मोदी

RJD की कांग्रेस को दो टूक, 243 सीटों पर है हमारी तैयारी, तेजस्वी ही गठबंधन के CM फेस

आरजेडी नेता ने कहा कि अभी तक कांग्रेस के साथ जो भी समझौता हुआ सम्मान के साथ ही हुआ था. आरजेडी कांग्रेस का पुराना गठबंधन रहा है. राहुल गांधी तेजस्वी यादव बात कर रहे हैं. जल्द किसी निर्णय पर भी पहुंचेंगे.

RJD की कांग्रेस को दो टूक, 243 सीटों पर है हमारी तैयारी, तेजस्वी ही गठबंधन के CM फेस
RJD की कांग्रेस को दो टूक, 243 सीटों पर है हमारी तैयारी, तेजस्वी ही गठबंधन के CM फेस.

पटना: महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर हो रही देरी की वजह से घटक दलों में तीखापन बढ़ता जा रहा है. इस बीच आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कांग्रेस स्क्रीनिंग कमिटी के चेयरमैन अविनाश पांडे को जवाब देते हुए यह कह दिया कि आरजेडी भी 243 सीटों पर चुनाव की तैयारी कर चुकी है, लेकिन जहां हम चुनाव नही लड़ेंगे वहां सहयोगी दल के उम्मीदवार खड़े करेंगे.

आरजेडी नेता ने कहा कि अभी तक कांग्रेस के साथ जो भी समझौता हुआ सम्मान के साथ ही हुआ था. आरजेडी कांग्रेस का पुराना गठबंधन रहा है. राहुल गांधी तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बात कर रहे हैं. जल्द किसी निर्णय पर भी पहुंचेंगे.

उन्होंने कहा कि हर नेता के सम्मान से ज्यादा कार्यकर्ता और जनता का सम्मान जरूरी है. कांग्रेस के साथ हमारा दिल मिला हुआ है. कई मौकों पर राहुल गांधी ने कहा है कि तेजस्वी यादव ही बिहार में महागठबंधन के सीएम चेहरा हैं.

आरजेडी नेता ने यह भी याद दिलाया कि बीजेपी ने जब विदेशी का मसला उठाया था, तब लालू प्रसाद यादव ही सोनिया गांधी जी के समर्थन में आगे आए थे.

आरजेडी-कांग्रेस गठबंधन पर हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता अरविंद पांडेय ने कहा कि आरजेडी ने कांग्रेस को महागठबंधन में दोयम दर्जे की भी जगह नहीं दी है. आज तक कांग्रेस को ये बात समझ नहीं आई. महागठबंधन में जो दल अपना सम्मान बचाना चाहते हैं वो गठबंधन से बाहर आ चुके हैं.