JDU MLA के बयान पर RJD ने ली चुटकी, कहा-NDA में मतभेद, कभी भी गिर सकती बिहार सरकार
Advertisement

JDU MLA के बयान पर RJD ने ली चुटकी, कहा-NDA में मतभेद, कभी भी गिर सकती बिहार सरकार

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) में एनडीए (NDA) की जीत के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल ली है, लेकिन इस बीच राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है.

मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने साफ कर दिया है कि बीजेपी-जेडीयू में मतभेद है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) में एनडीए (NDA) की जीत के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल ली है, लेकिन इस बीच राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है.

बता दे कि हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने नीतीश सरकार के गिरने का बड़ा दावा किया और जेडीयू (JDU) में भी इस बयान का समर्थन मिलता दिख रहा है. दरअसल, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने दावा किया है कि 6 महीन के भीतर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार गिर जाएगी और वो (नीतीश कुमार) सीएम पद से हट जाएंगे. 

इतना ही नहीं, गोपाल मंडल ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सीएम बनने की बात भी कही. उनके इस बयान से पार्टी में खलबली मच गई है. वहीं, आरएलएसपी के माधव आनंद, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, RLSP ने कहा- जनसेवा की भावना होनी चाहिए. भविष्यवक्ता मत बनिए. जेडीयू का शीर्ष नेत्तृव संज्ञान में लेगा और कार्रवाई करेगा.

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने साफ कर दिया है कि बीजेपी-जेडीयू में मतभेद है और कभी भी बिहार में एनडीए सरकार गिर सकती है. सरकार बचाने के लिए बीजेपी नेता सीएम नीतीश की परिक्रमा कर रहे हैं.

वहीं, जेडीयू प्रवक्ता सुहेली मेहता ने कहा है कि नीतीश कुमार दबंग सीएम हैं. बिहार का विकास सीएम नीतीश कुमार ने बिना डरे, बिना रुके काम कर रहे हैं. विकास के मामले में नीतीश कुमार दबंग हैं. जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बयान पर सुहेली ने कहा है कि विधायक जी का संदर्भ कुछ दूसरा होगा. जेडीयू-बीजेपी का गठजोड़ अटूट, पांच साल चलेगी सरकार.

गोपाल मंडल के बयान पर बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा है कि किसी भी नेता को पार्टी लाइन के अनुसार बयान देना चाहिए. ये जेडीयू का अंदरूनी मामला है. नीतीश कुमार एनडीए के सर्वमान्य नेता है.