close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल तय करते हैं रणनीति इसलिए बैठक में कांग्रेस के ना आने से फर्क नहीं पड़ता- आरजेडी

महागठबंधन की बैठक में बिहार कांग्रेस के नेताओं के नहीं शामिल होने को भले ही सोची समझी रणनीति का हिस्सा बताया जा रहा है. 

राहुल तय करते हैं रणनीति इसलिए बैठक में कांग्रेस के ना आने से फर्क नहीं पड़ता- आरजेडी
राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव को बुलावा भेजा है.

पटना: महागठबंधन की बैठक में बिहार कांग्रेस के नेताओं के नहीं शामिल होने को भले ही सोची समझी रणनीति का हिस्सा बताया जा रहा है, लेकिन आरजेडी के नेताओं का कहना है कि इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि तेजस्वी यादव की सीधे राहुल गांधी से बात होती है और राहुल गांधी ही सब चीजें तय करते हैं.

इसलिए बिहार स्तर पर नेता क्या कहते हैं, इस पर हम ध्यान नहीं देते हैं. राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव को बुलावा भेजा है, जिस पर वो दिल्ली गए हैं. वहां समीक्षा होगी. 

 

कांग्रेस के नेता इसको लेकर संभल कर बयान दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हमारे नेता राहुल गांधी जिस नीति पर चल रहे हैं, उसे ही हम लोगों को फॉलो करना चाहिये. इधर, जेडीयू इस पर निशाना साध रहा है.

वहीं एक और हैरानी करने वाली बात ये है कि पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने बड़ा बयान दे दिया है. धीरज ने कांग्रेस और राहुल गांधी की हार के लिए नरेंद्र मोदी से ज्यादा कांग्रेसियों और सहयोगी दलों के षडयंत्र को जिम्मेदार ठहराया है. धीरज ने ये कहकर सियासी हंगामा मचा दिया है कि बिहार कांग्रेस को 4 लोगों की टीम ने हरा दिया. टिकट और सीट बंटवारे में जमकर खरीद बिक्री का भी आरोप धीरज ने लगाया है .