RJD के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पटना AIIMS में चल रहा इलाज

बिहार में आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की पिछले दिनों तबियत काफी बिगड़ गई थी. अब जांच के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

RJD के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पटना AIIMS में चल रहा इलाज
रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की पिछले दिनों तबियत काफी बिगड़ गई थी. अब जांच के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से जैसे हालचाल लेने वालों का तांता लग गया. 

रघुवंश प्रसाद सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और बिहार प्रदेश आरजेडी अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उनका हालचाल लिया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

आपको बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह की तबियत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी. इसके बाद मंगलवार को उनको बेहद खराब स्वास्थ्य के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया. स्वास्थ्य विभाग से आज इसकी पुष्टि कर दी कि रघुवंश बाबू का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है. 

बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या हालांकि जितनी तेजी से बढ़ी है, उससे तेजी से मरीजों के स्वस्थ होने का आंकड़ा भी बढ़ा है. लेकिन यह पहला मौका है जब बिहार में कोई बड़ा नेता कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ऐसे में सभी रघुवंश बाबू के जल्दी स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना कर रहे हैं. 

स्वास्थ्य विभाग के सचिव लोकेश कुमार सिंह ने जानकारी दी कि बिहार में रिकवरी रेट 68 फीसदी के करीब है जो कि एक अच्छा संकेत है. इस बीच यह उम्मीद किया जा सकता है कि आरजेडी की मजबूत कड़ी और वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह जल्द ही कोरोना को मात दे सियासी मैदान में नजर आएंगे.